Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ओलंपिक: सतीश कुमार के चेहरे पर लगे हैं 7 टांके, क्या थोड़ी देर में खेल पाएंगे मेडल का मुकाबला?

ओलंपिक: सतीश कुमार के चेहरे पर लगे हैं 7 टांके, क्या थोड़ी देर में खेल पाएंगे मेडल का मुकाबला?

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय बॉक्सर सतीश कुमार का संडे सुबह 9.30 बजे कांस्य पदक के लिए मैच होना है। लेकिन उससे पहले सतीश कुमार के चोटिल होने की खबरें आ रही है। बॉक्सर सतीश कुमार ने जमैका के बॉक्सर ब्राउन को मात देकर पुरुष बॉक्सिंग के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इस मैच को जीतकर सतीश कुमार टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए (Olympic Players of India) एक और पदक पक्का कर सकते हैं। ये मैच सतीश कुमार ब्रोंज मेडल को पक्का करने के लिए खेलेंगे। लेकिन  सतीश कुमार कांस्य पदक के लिए होने वाला ये मैच खेल भी पाएंगे या नहीं? दरअसल सतीश कुमार को पहले मुकाबले में ठोडी और आंखों के पास चोटें आई थी। उनकी ठुड्डी पर 7 टांके लगे हैं।

Tokyo Olympics India: चोटिल है बॉक्सर सतीश कुमार ? 

नेशनल कोच ने Sportskeeda को बातचीत में बताया कि, सतीश को जमैका के बॉक्सर के विरुद्ध हुए मैच के पहले राउंड में चोट लगी थी। उनकी ठोडी में गहरा कट लगा था, सतीश की सीधी आंख के पास भी चोट आई है। उन्होंने माना कि क्वार्टर फाइनल में सतीश का चोटिल होना विरोधी के लिए फायदा पहुंचा सकता है।

रविवार को सतीश कुमार का पदक के लिए मुकाबला

भारतीय बॉक्सर सतीश कुमार रविवार को कांस्य पदक सुनिश्चित करने के लिए खेलेंगे। क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला उज्बेकिस्तान के बाखोदिर जालोलोव के साथ होगा। सतीश कुमार और बाखोदिर जालोलोव के बीच मैच भारतीय समयनुसार सुबह साढ़े 9 बजे से खेला जाएगा।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...