Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / खबर / ओवैसी की मीडिया को सलाह- अब तो आपके अपने भी मर रहे, मोदी का बाजा बजाना बंद करो चमचों

ओवैसी की मीडिया को सलाह- अब तो आपके अपने भी मर रहे, मोदी का बाजा बजाना बंद करो चमचों

देश में ऑक्सीजन की कमी से हो रही मौतों पर एआईएमआईएम के प्रमुख एवं हैदराबाद के सांसद असदु्ददीन ओवैसी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

कोरोना की बेकाबू हो चुकी दूसरी लहर पर ओवैसी ने कहा कि देश में आज अगर कोरोना बेकाबू हुआ है तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से लोग मर रहे हैं और उनकी लाशों से पीएम मोदी को खुशबू आ रही है।

ओवैसी ने कहा कि जिस समय में प्रधानमंत्री को अस्पतालों में सुविधाएं बढ़वानी चाहिए थी, उस वक्त सरकार ने कोई काम नहीं किया। देश की राजधानी से ही ऑक्सीजन गायब हो गया!

प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम आत्मनिर्भर भारत हैं अगर हम आत्मनिर्भर भारत हैं तो ऑक्सीजन के लिए सउदी अरब और रुस जैसे देशों की मदद क्यों ले रहे हैं ?

ओवैसी ने पीएम मोदी के थाली बजाने वाले कार्यक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले साल आपने लोगों से कहा कि ताली बजाओ, थाली बजाओ… क्या हुआ उससे, कोरोना भाग गया क्या ?

ओवैसी ने कहा कि मर चुके लोगों को दफनाया जा रहा है। जलाया जा रहा है और हमारी मोदी सरकार को खून की खुशबू आ रही है। इस बुरे दौर में मोदी सरकार अदृश्य हो गई है।

ओवैसी ने कहा कि इस दौर में अगर हम लोगों के पास फंड होता तो लोगों को ऑक्सीजन या दवाई दे सकते थें लेकिन अब कुछ नहीं बचा है।

पीएम केयर्स फंड पर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि इसमें से पैसे निकाल कर राज्य सरकारों को देना चाहिए जिससे की वो कोरोना वैक्सीनेशन के काम में तेजी ला सकें।

ओवैसी ने कहा कि बताया जा रहा है कि देश में फिलहाल कोरोना वैक्सीन की कमी है। अगर ये सही है तो फाइजर कंपनी को भारत में वैक्सीन लॉंन्च करने के पहले पहले इजाजत क्यों नहीं दी गई ?

ओवैसी ने मन की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूरा देश इन दिनों ऑक्सीजन की किल्लत से परेशान है लेकिन रविवार के दिन जब पीएम मोदी मन की बात करते हैं तो सिर्फ एक ही बार ऑक्सीजन का जिक्र करते हैं।

मीडिया को सावधान करते हुए ओवैसी ने कहा कि मोदी के मीडिया चमचों, जाग जाओ, अब तो आपके खुद के लोग मर रहे हैं। कम से कम अब तो मोेदी का बाजा बजाना बंद करो।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...