Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / कहानी फिल्मी है: मृतक की जेब में मिली एक फोटो.. और कातिल तक पहुंच गया कानून

कहानी फिल्मी है: मृतक की जेब में मिली एक फोटो.. और कातिल तक पहुंच गया कानून

बिजनौर
दूध का व्यापार करने वाले 23 साल के व्यक्ति की सुबह के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तफ्तीश की तो मृतक की पॉकेट से एक तस्वीर मिली, जिसके आधार पर पुलिस के हाथ गुनहगार तक जा पहुंचे। आरोपी 16 साल का नाबालिग निकला, जिसने 18 साल की अपनी बहन के अवैध संबंध के चक्कर में इस हत्याकांड को अंजाम दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है।

SP धर्मवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, ‘खातापुर गांव में 26 जून को एक व्यक्ति की लाश मिली थी, जिसे गोली मारी गई थी। शव की शिनाख्त राजवीर सिंह के तौर पर हुई है, जो पेशे से दूध बेचने का काम करता था। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।’

घटनास्थल पर जांच पड़ताल के दौरान मृतक की पर्स में से कुछ पैसे, आधार कार्ड के साथ ही एक लड़की की तस्वीर और नया खरीदा गया जूलरी आइटम का बॉक्स बरामद हुआ। लड़की की पहचान मुकरपुर गदई गांव की निवासी के तौर हुई, जहां से राजवीर दूध इकट्ठा करता था। पुलिस ने पाया कि शादीशुदा राजवीर, उस लड़की के साथ प्यार में पड़ गया था।

पुलिस ने इस सिलसिले में लड़की के 16 साल के भाई से सख्ती से पूछताछ की, जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि बहन के अवैध रिश्ते को लेकर उसके दोस्त मजाक उड़ाया करते थे, जिससे बेइज्जती महसूस होती थी। इसके बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर राजवीर को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

पुलिस के अनुसार 25 जून को आरोपी भाई के सहयोगियों ने राजवीर को लड़की के घर से निकलते देख लिया। उसी दिन राजवीर ने लड़की को सोने की चेन तोहफे में दी थी, जिसका बॉक्स पॉकेट में रख लिया था। इसके अगले दिन 26 जून की सुबह आरोपी भाई, एक दोस्त और एक रिश्तेदार घात लगाकर बैठे हुए थे। उन्होंने एक खेत के पास राजवीर को गोली मार दी।

loading...

Check Also

कोरोना ने अरमानों पर फेरा पानी : दूल्हा तीन बार निकला संक्रमित, बिना दुल्हन लौटी बारात

पीलीभीत से उत्तराखंड जा रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही बॉर्डर से लौटना ...