Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी पर भड़के पूर्व IAS, बोले- 2 रुपए देकर नफरत तुम फैलवाओ और केस मुझ पर करवाओ

योगी पर भड़के पूर्व IAS, बोले- 2 रुपए देकर नफरत तुम फैलवाओ और केस मुझ पर करवाओ


देश और उत्तर प्रदेश से जुड़े मसलों पर बेबाकी से अपनी राय जाहिर करने के लिए जाने जाने वाले रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह पर एक और मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

वैसे तो सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सूर्य प्रताप सिंह पर पहले से कई मुकदमे दर्ज कराए गए हैं बावजूद इसके वो लगातार मुखर रहते हैं।

दरअसल पिछले दिनों यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया टीम का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें योगी के पक्ष में ट्वीट करने के लिए 2 रुपये प्रति ट्वीट पेमेंट का खुलासा हुआ था।

इस ऑडियो को सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद वो निशाने पर आ गए थे।

यह मुकदमा यूपी के रावतपुरी के रहने वाले अतुल कुशवाहा ने दर्ज कराया है। इस ऑडियो में अतुल का भी नाम लिया जा रहा है। अतुल ने अपना नाम लेने पर आपत्ति जताई है और आरोप लगाया है कि इस ऑडियो के जरिए उनके नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सूर्य प्रताप सिंह पर आईटी एक्ट पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस मुकदमे पर अपनी राय रखते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी है। इस ऑडियो के मामले में मुझ पर ही मुकदमा दर्ज करा दिया गया और कहा जा रहा है कि मैंने ही ये साजिश रची है।

योगी सरकार को चेतावनी देते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि ये एफआईआर आपको महंगी पड़ेगी। किसी को इतना नहीं डराना चाहिए कि डर ही खत्म हो जाए।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार को चाहिए कि “सीधे उन्हें आतंकवादी ही घोषित कर दिया जाए। रोज रोज उन पर एफआईआर करने में सरकार को भी तकलीफ होती होगी।”

वहीं सूर्य प्रताप सिंह ने सरकार पर सवाल दागते हुए कहा कि ऑक्सीजन ये नहीं दे पा रहे हैं और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर किया जा रहा है। नदियों में लाशें इनकी वजह से तैर रही है और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर दर्ज किया जा रहा है।

संक्रमण काल में टेस्टिंग इन्होंने नहीं की और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर. 2 रुपये देकर नफरत भरे ट्वीट ये करवाएं और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर……. ये कैसा इंसाफ है !

loading...
loading...

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, रूट और टाइमटेबल जानें

Indian Railways, IRCTC:पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। ...