Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्राइम / महाराष्ट्र : चिता से कोरोना मरीज का अधजला शव निकाल कर खा गया सिरफिरा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो 

महाराष्ट्र : चिता से कोरोना मरीज का अधजला शव निकाल कर खा गया सिरफिरा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो 

महाराष्ट्र के सातारा जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एक श्मशान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक चिता से अधजला शव खाते हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और शव कोरोना संक्रमित का है। हांलाकि, प्रशासन ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है क श्मशान में जलाए गए शवों को पूरी तरह से दहन किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह 6 बजे के करीब एक युवक चिता से कुछ निकाल कर उसके टुकड़े कर खाते हुए दिखाई दिया। इस बात की खबर एक नागरिक ने फलटण नगर पालिका को दी। पालिका के कर्मी वहां पहुंचते ही वह युवक वहां से भाग गया। इस दौरान पास मौजूद किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बना दिया। इस चौंका देने वाली घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शाम को पालिका और पुलिस प्रशासन ने उस व्यक्ति को जिंती नाका परिसर से हिरासत में लिया।

इस मामलें में फलटण नगर पालिका के स्वच्छता विनोद जाधव ने कहा कि पालिका द्वारा शवों का पूरी तरह से दहन किया जाता है। वहां पर कोई भी शव अधजले अवस्था में नहीं था। कई बार मनाही करने पर भी रिश्तेदार मृत्यु के बाद के विधि करते हैं। इस विधि में रखा गया कोई पदार्थ ही वह खा रहा होगा इसकी संभावना है।

loading...
loading...

Check Also

महाराष्ट्र में कोरोना : लापरवाही से ‘स्वैब स्टिक’ बनाते मिले बच्चे, न हाथ में ग्लव्स और न चेहरे ढंके हुए

मुंबई. महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ठाणे के उल्हासनगर में कोविड टेस्टिंग ...