Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / कमेंटेटर लगाए मनहूसियत: आकाश चोपड़ा बोले- ‘इस गेंद पर विकेट जाएगा’ और वैसा ही हुआ.. देखें Video

कमेंटेटर लगाए मनहूसियत: आकाश चोपड़ा बोले- ‘इस गेंद पर विकेट जाएगा’ और वैसा ही हुआ.. देखें Video

IPL 2021 DC Vs SRH: आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया. पहले सुपर ओवर (Super Over) एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. 53 रन की पारी खेलने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की भविष्यवाणी इतनी सटीक बैठी कि फैन्स हैरान रह गए. उन्होंने विकेट की भविष्यवाणी की और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) रन आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स 11 ओवर में 1 विकेट खोकर 84 रन बना चुका था. क्रीज पर ऋषभ पंत नए-नए आए थे. कमेंट्री बॉक्स में बैठे आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘हो सकता है कि अभी फिर से विकेट गिर जाए.’ अगली ही गेंद पर सुचित की गेंद पर पंत ने आगे बढ़कर शॉट खेला और चूक गए. बेयरस्टो स्टम्पिंग नहीं कर पाए. गेंद पीछे गई और पृथ्वी शॉ दौड़ पड़े. तभी आकाश चोपड़ा ने कहा- ‘रन आउट भी हो सकते हैं’ उसी वक्त शाहबाज अहमद ने गेंद सुचित को दी और उन्होंने शॉ को रन आउट कर दिया.

देखें Video:

 

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (39 गेंद, सात चौके, एक छक्का), कप्तान ऋषभ पंत के 37 रन और स्टीव स्मिथ के नाबाद 34 रन, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 28 रन से चार विकेट पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया.

 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक छोर पर डटे रहे जिन्होंने 51 गेंद में आठ चौके से नाबाद 66 रन की पारी खेली जिससे टीम ने 20 ओवर में सात विकेट विकेट पर 159 रन बनाये और मैच सुपर ओवर में चला गया.

सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर तक पहुंचाने में जगदीश सुचित (16 गेंद में दो चौके और एक छक्के से नाबाद 15 रन) ने भी अहम भूमिका निभायी. अंतिम ओवर में छह गेंद में 16 रन चाहिए थे, जिसमें टीम ने विलियमसन के चौका और सुचित के छक्के से 15 रन जोड़े.

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...