Tuesday , November 30 2021
Home / खबर / LIVE टीवी शो में संबित पात्रा से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता- स्मृति ईरानी की जासूसी कराई मोदी सरकार.. देखें VIDEO

LIVE टीवी शो में संबित पात्रा से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता- स्मृति ईरानी की जासूसी कराई मोदी सरकार.. देखें VIDEO

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लाइव डिबेट शो में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जिसके बाद शो को होस्ट कर रहे एंकर अमिश देवगन ने मामला शांत करवाया। टीवी डिबेट के इस हिस्से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्र सरकार पर भाजपा नेता स्मृति ईरानी की जासूसी करने का आरोप लगाया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार औरतों के फोन पर क्यों अटक गई है। उन्होंने कहा कि जरा पूछिए जाकर स्मृति जी से, वसुंधरा राजे जी से पूछिए। इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता बताएं कि उनकी पार्टी में कौन महिला नेता विक्टिम है। उन्होंने कहा कि हमने आपकी पार्टी की किस महिला नेता का फोन हैक किया है। पात्रा ने सवाल पूछा कि क्या सोनिया गांधी का फोन हैक हुआ है। इस पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि स्मृति ईरानी विक्टिम हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया सिर्फ यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अपना सिर और हाथ हिलाते हुए कहा कि भगवान जाने ये लोग महिलाओं के फोन में क्या-क्या देखना चाहते हैं। इस पर पात्रा ने पलटवार करते हुआ कहा कि आप राहुल गांधी से पूछें कि वे बैंकॉक में क्या करते हैं। वे आपको बता देंगे।

इससे पहले भाजपा प्रवक्ता ने सुप्रिया श्रीनेत के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अब ये भाजपा के नेताओं में विक्टिम की पहचान करेंगी। उन्होंने कहा कि जब हम पूछ रहे है तो कहा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी में एक भी ऐसी नेता नहीं है, सभी भाजपा की महिला नेता हैं।

टीवी डिबेट के इस हिस्से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स सुप्रिया श्रीनेत को ट्रोल कर रहे है तो कुछ संबित पात्रा पर तंज कसते हुए मजे ले रहे हैं।

 

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...