Saturday , November 27 2021
Home / मनोरंजन / करियर बनवा दिए जो चीची मामा, उनसे कृष्णा का क्यों हुआ तगड़ा झगड़ा?

करियर बनवा दिए जो चीची मामा, उनसे कृष्णा का क्यों हुआ तगड़ा झगड़ा?

‘द कपिल शर्मा शो’ की सपना यानी कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविन्दा के बीच की लड़ाई एक वक्त खूब चर्चा में रही थी। हाल ही में कृष्णा ने E Times TV से हुई बातचीत में बताया कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मामा और मामी जो उनसे इतना प्यार करते थे, उनके दिलों में नफरत घर कर गया था।

कश्मीरा शाह थीं वजह

दरअसल मामा गोविन्दा और मामी सुनीता के मन में कड़वाहट आई थी कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह की वजह से। बताया जाता है कि कश्मीरा ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से सुनीता मामी कृष्णा से काफी नाराज हुईं और कहा जाता है कि इसके बाद से फैमिली के बीच सब अब तक नॉर्मल नहीं हो पाया है।

रिपोर्ट की मानें तो कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया था, जो गोविन्दा और उनकी फैमिली के दिलों पर चोट कर गया। कश्मीरा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘जो लोग पैसों के लिए डांस करते हैं (people who dance for money)’और सुनीता को लगा कि यह उनकी फैमिली की ओर इशारा है।

हालांकि, कृष्णा ने कहा भी था कि कश्मीरा को इसके लिए उनसे माफी मांगनी चाहिए, लेकिन इस बार वह अपनी स्ट्रॉन्ग पत्नी और मामा-मामी के बीच फंस चुके थे। कश्मीरा माफी मांगने के मूड में नहीं थीं, क्योंकि इसके लिए उनके पास अपनी खास वजहें थीं।

कश्मीरा ने बताया था कि उन्हें और कृष्णा को कितना बुरा लगा था जब उनके न्यू बॉर्न बच्चों को देखने मामा गोविन्दा और मामी सुनीता नहीं आईं। उन्होंने कहा- वे तब भई नहीं आए जब इसमें से मेरा एक बच्चा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था। कश्मीरा ने कहा था- मैंने पिछले साल ही वह ट्वीट किया, उन्होंने तभी मुझसे क्लियर क्यों नहीं किया, क्यों यहां तक इसे खींचकर लाए और बीच में कृष्णा को खींच लाए।

हालात ये हो गए थे कि एक बार कपिल शर्मा शो पर गोविन्दा और उनकी फैमिली पहुंची और कृष्णा को उस सेगमेंट से गायब होना पड़ा। कृष्णा ने बाद में बताया कि उनकी मामी नहीं चाहती थीं कि जब वे स्टेज पर रहें तब कृष्णा वहां आसपास हों।

कृष्णा ने गोविन्दा से अपने गिले-शिकवे भुलाने को लेकर कहा था, ‘इस लड़ाई के बाद मैंने महसूस किया है कि मामी (सुनीता) मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और शायद इसीलिए वह मुझसे नाराज हैं। आप अजनबियों से कभी नाराज नहीं होते, लेकिन मुझे लगता है कि सबकुछ भुलाकर अब इसे खत्म करना चाहिए। अपनी नाराजगी भुलाकर बस मुझे गले से लगा लें। मैं चाहता हूं कि वे मुझे अपने घर बुलाएं, मुझे डांटें, पीटें और जो चाहे सवाल करें, बस इस लड़ाई को खत्म करें। मैं इतना ही चाहता हूं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...