Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / कर्नाटक ‘कंडोम’ केस : लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन अरेस्ट

कर्नाटक ‘कंडोम’ केस : लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन अरेस्ट

बेंगलुरु : कर्नाटक के तुमकुर जिले में भारी मात्रा में बरामद ‘कंडोम’ मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से यहां एक लॉज में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस के मुताबिक, लॉज में बने तहखाने में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने तहखाने के अंदर छिपे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें, इसी महीने की शुरुआत में कर्नाटक के तुमकुर शहर के बाहरी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर बड़ी तादाद में कंडोम पड़े मिले थे. इसके बाद पुलिस ने ओडानादी सेवा ट्रस्ट (Odanadi Seva Trust) की मदद से मामले की जांच शुरू की और घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया.

जब पुलिस टीम ने एक लॉज पर छापेमारी की, तो लॉज में एक तहखाना मिला, जिसका इस्तेमाल सेक्स रैकेट स्थल के रूप में किया जा रहा था. पुलिस ने तहखाने में छिपे तीन लोगों ( दो महिलाएं और एक दलाल) को गिरफ्तार कर लिया.  साथ ही पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लॉज को सील कर दिया है.

कंडोम और देह व्यापार मामले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पुलिस ने तुमकुर थाने में एक मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...