https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ब्रॉड ने मारा छक्का तो गेंदबाज को आया गुस्सा, फिर ‘आंख’ तरेर कर लिया बदला, देखें Video

ब्रॉड ने मारा छक्का तो गेंदबाज को आया गुस्सा, फिर ‘आंख’ तरेर कर लिया बदला, देखें Video

England vs New Zealand, 1st Test: पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 275 रन पर आउट हो गई है. इंग्लैंड की ओर से रॉरी बर्न्स ने 132 रन की पारी खेली. बर्न्स के अलावा कोई दूसरा इंग्लिश बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 378 रन बनाए थे. पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ 103 रन की बढ़त ले ली थी. बता दें कि इंग्लैंड की पारी के दौरान एक ऐसा वाकया भी देखना को मिला जिसने फैन्स को खूब रोमांचित किया.

दरअसल इंग्लैंड के उपकप्तान स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) ने 24 गेंद पर 10 रन की पारी खेली, अपनी छोटी सी पारी में उन्होंने 1 छक्का भी जमाया. ब्रॉर्ड ने जो छक्का जमाया था वह गेंदबाज नील वैग्नर (Neil Wagner) की गेंद पर जमाया था. वैग्नर की शॉर्ट गेंद पर ब्रॉर्ड ने पूल शॉट मारकर छक्का लगाया . लेकिन अगली ही गेंद पर वैग्नर ने ब्रॉर्ड को अपनी सटीक यॉर्कर पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. लेकिन इससे पहले दोनों के बीच एक वाकया भी घटित हुआ.

वैग्नर की गेंद पर जब ब्रॉर्ड ने चौका जमाया तो कीवी गेंदबाज चौक से गए और काफी निराश में नजर आए. ऐसे में जब गेंदबाज ने अगली ही गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को बोल्ड कर दिया तो वैग्नर काफी खुश नजर आए और जोश के साथ इस विकेट का जश्न मनाते नजर आए. जश्न मनाने के क्रम में वैग्नर काफी आक्रमक नजर आए थे. सोशल मीडिया पर वैग्नर और ब्रॉर्ड के बीच के इस मुकाबले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

देखें Video

 

 

loading...
loading...

Check Also

Photos: 10 फेमस क्रिकेटर्स ने रखे ऐसे अतरंगे हेयर-स्टाइल, फैंस की कंट्रोल न हुई हंसी!

क्रिकेट खिलाड़ियों की लाइफ स्टाइल को लोग फॉलो करते हैं. भारत में तो क्रिकेटर्स सुपरस्टार ...