Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / खबर / कहर के आंकड़े : चंडीगढ़ में कोरोना हुआ बेकाबू, एक दिन में नए मामलों का टूटा रिकॉर्ड

कहर के आंकड़े : चंडीगढ़ में कोरोना हुआ बेकाबू, एक दिन में नए मामलों का टूटा रिकॉर्ड

चंडीगढ़ . चंडीगढ़ में अब तक एक दिन में आए 825 कोरोना मामलों का रिकॉर्ड टूट गया है। मंगलवार को शहर में कुल 837 नए मामले आए हैं और 6 ने संक्रमण से दम तोड़ा है। वहीं कुल 426 स्वस्थ हुए हैं। आज आए नए मामलों में 464 पुरुष और 373 महिलाएं हैं। वर्तमान में कुल 5980 एक्टिव मरीज हैं। इसके साथ ही अब तक शहर में कोरोना के मरीजों का कुल आंकड़ा 40350 हो चुका है। संक्रमण से 446 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

इस बीच आपदा प्रबंधन की मीटिंग के बाद मंगलवार को शहर में 48 और कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इसके अलावा एडवाइजर मनोज परिदा ने चंडीगढ़ हाउसिंग बाेर्ड के CEO यशपाल गर्ग को इच्छुक संगठनों/संघों द्वारा स्वेच्छा से शहर में मिनी कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।इसके तहत वे संस्थाओं से मिलकर कोरोना से निपटने के लिए केंद्र स्थापित करने का काम करेंगे।

कम्युनिटी सेंटर और भवनों में भी कोविड केयर सेंटर

मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ रही है। ऐसे में उन्हें सही इलाज मिल सके इसके लिए कम्युनिटी सेंटर और कुछ भवनों में भी मिनी कोविड सेंटर चंडीगढ़ में शुरू किए जाएंगे। इन मिनी कोविड सेंटरों में 10-15 बेड की सुविधा रहेगी। यहां के लिए रिटायर डॉक्टर और एडिशनल हेल्थ स्टाफ की भी सेवाएं ली जाएंगी।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...