Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी की मंत्री ने पत्रकारों को दी धमकी, कहा- ट्रोल किया तो बहुत लोग ट्रोल हो सकते हैं..

योगी की मंत्री ने पत्रकारों को दी धमकी, कहा- ट्रोल किया तो बहुत लोग ट्रोल हो सकते हैं..

सीतापुर में योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर अतिथि प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह पहुंचीं थीं। वहां प्रेस वार्ता के दौरान उनसे एक पत्रकार ने विधायक द्वारा एसडीएम को जूतों से मारने वाले बयान पर सवाल पूछ लिया। जिस पर उनका पारा चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने पत्रकारों को ट्रोल करने तक की हिदायत दे डाली।

सवाल सुनते ही भड़क उठी

जिले में योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरे होने पर कलेक्ट्रेट सभागार में रविवार को कार्यक्रम का आयोजन हुआ। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि भाजपा से महोली विधायक शशांक त्रिवेदी ने अभी कुछ दिन पहले एसडीएम को जूता मारने की बात पब्लिक के बीच खड़े होकर फोन पर कही थी क्या यह उचित है ? इस सवाल के सुनते ही स्वाति सिंह का पारा आसमान चढ़ गया। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सरकार के कार्यों की उपलब्धि के लिए की गई है। यदि आप लोग इसी सोच और मानसिकता के साथ बैठे कि हमें जबरन ट्रोल करना है। तो बहुत से लोगों का बहुत सी चीजों पर ट्रोल हो सकता है।

कहा- मामले की चल रही जांच

प्रभारी मंत्री ने सभी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जब माननीय विधायक साफ कर चुके है कि उस विषय पर अभी जांच चल रही है। तो उसके बावजूद भी आप लोग वही सवाल कर रहे हैं। आप पढ़े लिखे व्यक्ति है। पत्रकार का मतलब पत्रकारिता से जो भी व्यक्ति जुड़ा होता है वह बहुत ही शिक्षित माना जाता है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...