Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी के गोरखपुर का हाल देखिए, संक्रमित ने तड़पते हुए फुटपाथ पर ही दम तोड़ा, कहीं भी बेड न मिला

योगी के गोरखपुर का हाल देखिए, संक्रमित ने तड़पते हुए फुटपाथ पर ही दम तोड़ा, कहीं भी बेड न मिला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को 24 घंटे के भीतर 15 सौ से अधिक संक्रमित सामने आए तो 15 लोगों की मौत भी हुई। इस दौरान एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने घकझोर दिया है। यहां यूनिवर्सिटी चौराहे पर शाम चार बजे एक व्यक्ति की इलाज और ऑक्सीजन के अभाव में मौत हो गई। मरने से पहले परिजन उसे भर्ती करने के लिए इधर-उधर भटकते रहे। लेकिन कहीं कोई मदद नहीं मिली। बीच सड़क संक्रमित की मौत और परिजनों की चीत्कार जिसने भी सुनी वह गमगीन हो उठा।

पैसे नहीं दे पाने पर अस्पताल से बाहर किया: आरोप

पिपराईच थाना क्षेत्र के पिपरा बसंत गोपालपुर निवासी देवेंद्र उपाध्याय (60 साल) की बीते कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। परिजन सोमवार को सावित्री अस्पताल में इलाज कराने ले गए थे। जहां उनकी जांच में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। आरोप है इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इलाज के लिए रुपए मांगे। न देने पाने की असमर्थता जाहिर की गई तो तत्काल बाहर कर दिया गया। देंव्रद्र के साथ मौजूद एक शख्स ने उनकी मौत के बाद वीडियो जारी किया है।

जिसमें युवक कह रहा है कि पूरे गोरखपुर में सभी ने भर्ती करने से मना कर दिया। फिर सरकार के द्वारा उपलब्ध कराई गई कोरोना हेल्पलाइन पर कॉल की गई, लेकिन सभी ने बेड और ऑक्सीजन की किल्लत बताकर भर्ती करने से मना कर दिया। करीब तीन घंटे परेशान रहे। इस बीच फुटपाथ पर ही देवेंद्र की मौत हो गई।

गोरखपुर में 9 हजार से अधिक एक्टिव केस
गोरखपुर में बीते 24 घंटे में आज 1539 नए केस सामने आए। जबकि 740 ठीक हुए हैं। लेकिन 15 लोगों की मौत भी हो गई। अब जिले में 9458 एक्टिव केस हैं। जबकि मृतकों की संख्या 419 हो गई है। वहीं, 27305 मरीज अब तक कोरोना को मात दे चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

अपनी ही मौत की खबर का फैक्ट-चेक किए परेश रावल, दिया बेहद मस्त रिएक्शन!

हाल ही में ‘रामायण’ (Ramayan) के ‘रावण’ यानी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi)और ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) मुकेश ...