काउंटी क्लब समरसेट ने टॉम कोहलर-कैडमोर के साथ किया करार

0
9

लंदन, 21 जून (हि.स.)। समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने आगामी सीजन के लिए टॉम कोहलर-कैडमोर के साथ करार किया है। 27 वर्षीय कैडमोर ने तीन साल के सभी प्रारूप अनुबंध पर सहमति व्यक्त की है और इस सर्दी में क्लब में शामिल होंगे।

पूर्व विजडन स्कूलबॉय क्रिकेटर ऑफ द ईयर और इंग्लैंड लायंस खिलाड़ी कैडमोर ने 32.30 के औसत से 176 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 3800 से अधिक प्रथम श्रेणी रन बनाए हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में सबसे प्रभावशाली स्ट्राइकरों में से एक है और कई वैश्विक व्हाइट-बॉल फ्रैंचाइज़ी टूर्नामेंटों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से एक अलग पहचान बनाई है।

टी20 क्रिकेट में उन्होंने 30.22 की औसत और 139.27 के स्ट्राइक रेट व 127 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 3000 से अधिक रन बनाए हैं।

एक दिवसीय क्रिकेट में भी उनका रिकॉर्ड प्रभावशाली है। एकदिनी में उन्होंने 127 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 34.11 की औसत से 1800 से अधिक रन बनाए हैं।

अनुबंध को अंतिम रूप देने के बाद, समरसेट क्रिकेट के निदेशक, एंडी हर्री ने कहा, “हम ऐसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज की सेवाओं को सुरक्षित करने में सक्षम होने के लिए खुश हैं जो उच्चतम स्तर पर खेलने के लिए प्रेरित हैं। उनका रिकॉर्ड सभी प्रारूपों में खुद के लिए बोलता है।”

उन्होंने कहा, “उनके पास सभी प्रारूपों में शतक बनाने का अनुभव है, जिसमें नौ प्रथम श्रेणी शतक शामिल हैं, और हम खेल के सभी प्रारूपों में उनके सकारात्मक प्रभाव की उम्मीद कर रहे हैं।”

समरसेट में शामिल होने के लिए सहमत होने के बाद,कैडमोर ने कहा, “मैं वास्तव में अपने करियर के अगले अध्याय की प्रतीक्षा कर रहा हूं। समरसेट एक ऐसा क्लब है जिसे खेल के भीतर उच्च सम्मान में रखा जाता है और मैं उन्हें अगले कुछ वर्षों में कुछ ट्राफी उठाने में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं जानता हूं कि यहां समर्थक क्रिकेट के प्रति कितने जुनूनी हैं और मैं वास्तव में उनके सामने खेलने के लिए उत्सुक हूं।”