Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्राइम / कातिल हुई मां की ममता, अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतारा

कातिल हुई मां की ममता, अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतारा

रीवा. प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपनी दो अबोध बच्चियों को इतनी बेरहमी से पीटा जिससे एक बच्ची की मौत हो गई और दूसरी घायल हो गई। आरोपी उसे अस्पताल पहुंच गया। घटना की भनक लगते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना रायपुर कर्चुलियान थाने के कोष्ठा गांव की है।

भलुआ थाना रायपुर कर्चुलियान की अंजू मिश्रा कोष्ठा अपने मायके में रहती थी। उसकी दो बच्चियां तन्वी मिश्रा 4 वर्ष और तनु मिश्रा 5 वर्ष उसके साथ ही रहती थी। दो दिन पूर्व उक्त महिला ने प्रेमी दीपक सिंह निवासी गड़रिया मोड़ के साथ मिलकर अपनी दोनों बच्चियों के साथ जमकर जानवरों की तरह मारपीट की। मारपीट में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इस घटना में उसकी छोटी बच्ची तन्वी मिश्रा बुरी तरह घायल हो गई और बेहोश होकर गिर पड़ी। यह देखकर उनके हांथ पैर फूल गए।

घटना के बाद महिला का प्रेमी उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाकर लापता हो गया। दो दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करने के बाद बच्ची ने रविवार की रात अस्पताल में दमतोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारण सामने आऐंगे।

ऐसे खुला घटना का राज
इस पूरी घटना से महिला ने परिजनों को अनभिज्ञ रखा और किसी को भी जानकारी नहीं हुई। रविवार की रात महिला देवर आदित्य मिश्रा जब कोष्ठा पहुंचा तो बड़ी बच्ची के शरीर में चोट के निशान थे और छोटी बच्ची गायब थी। उसने जब बड़ी बच्ची से पूंछा तो उसने मां और दीपक के द्वारा मारपीट की जानकारी दी। छोटी बहन को दीपक के द्वारा ले जाने की बात उनको बताई। यह सुनकर ेदेवर के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो बच्ची मृत अवस्था में मिली।

loading...
loading...

Check Also

महाराष्ट्र में कोरोना : लापरवाही से ‘स्वैब स्टिक’ बनाते मिले बच्चे, न हाथ में ग्लव्स और न चेहरे ढंके हुए

मुंबई. महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ठाणे के उल्हासनगर में कोविड टेस्टिंग ...