Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्राइम / किशोरी को डंडे और लातों से पीटते बेरहम दादा-दादी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस को खबर लग गई

किशोरी को डंडे और लातों से पीटते बेरहम दादा-दादी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस को खबर लग गई

कुल्लू।  कुल्लू में एक ऐसा घरेलू मामला सामने आया है, जिसकी तस्वीरें देखें तो यह घर नहीं कोई कसाईवाड़ा नजर आता है। यहां एक किशोरी के साथ उसके दादा-दादी अक्सर मारपीट करते हैं। वजह काम का दबाव बताया जा रहा है। नहीं कर पाने पर उसके साथ डंडे और लात-घूंसों से मारपीट की जाती है। सिलसिला पुराना है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब यह नया-नया चर्चा में आया है। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने घरेलू हिंसा में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोमवार सुबह से ही कुल्लू में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह कुल्लू के साथ लगते देवधार का है। वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक महिला एक किशोरी के साथ डंडे से मारपीट करते देखे जा सकते हैं। पुरुष तो थप्पड़ों के साथ-साथ लात भी मार रहा है। किशोरी जोर-जोर से चिल्ला रही है, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आ रहा है। पता चला है कि यह दंपति कोई और नहीं, बल्कि पीटी जा रही किशोरी के दादा-दादी हैं।

उधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके एक दल जांच के लिए संबंधित घर में भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह के मु ताबिक मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पता किया जा रहा है कि नाबालिग के साथ ऐसा क्यों और कब से किया जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

फतेहपुर: नाबालिग दलित को प्यार में फंसाकर MMS बनाया मोईन, तीन दोस्तों से कराया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने ...