Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / खबर / JJP विधायक जोगीराम ने किसानों से क्यों मांगी माफी, जानिए

JJP विधायक जोगीराम ने किसानों से क्यों मांगी माफी, जानिए

हिसार: किसानों के अल्टीमेटम के बाद बरवाला के जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग (JJP MLA jogiram sihag) ने आखिरकार रविवार शाम को बाडोपट्टी टोल पर पहुंच कर माफी मांग ली. 14 अगस्त को बरवाला के गांव सरसौद में किसानों और विधायक समर्थकों के बीच हुए विवाद पर जजपा विधायक जोगीराम सिहाग ने टोल पर आकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. टोल पर हुई पंचायत में विधायक ने कहा कि जब तक किसान आंदोलन चलेगा वह किसी भी सार्वजनिक या राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. विधायक की माफी मांगने के बाद किसानों ने इसे स्वीकार कर मामला खत्म कर दिया है.

इस मामले में दो दिन पहले टोल पर महापंचायत में सर्वसहमति से फैसला लिया गया था कि जोगीराम सिहाग पंचायत में रविवार 4 बजे पहले आकर माफी मांगे वरना महापंचायत अपना फैसला सुना देगी. वहीं रविवार को जोगीराम सिहाग टोल पर पहुंचे और 14 अगस्त को सरसौद गांव में हुई घटना पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. जोगीराम सिहाग ने कहा कि किसान आंदोलन के तहत मैंने जितनी गलतियां की हैं, मैं उसकी माफी मांगता हूं और आगे जब तक किसान आंदोलन चलेगा, मैं कोई भी सार्वजनिक एवं राजनीतिक गतिविधियां नहीं करूंगा.

गौरतलब है कि 14 अगस्त को सरसौद गांव में जोगीराम सिहाग एक कार्य्रकम में शिरकत करने गए थे. उनके रिश्तेदार के घर पर कार्यक्रम था. इस बीच जोगीराम सिहाग के समर्थकों और किसानों के बीच हाथापाई हो गई थी. आरोप हैं कि जोगीराम ने अपने कार्यकर्ताओं से किसानों पर हमला करवाया. इसी झड़प को लेकर ये विवाद हुआ था जिसके लिए विधायक ने किसानों से माफी मांगी.

बता दें कि जजपा विधायक जोगीराम सिहाग पार्टी लाइन से हटकर कृषि कानूनों को लेकर बयानबाजी कर चर्चा में रहते हैं. किसान आंदोलन के समर्थन में हरियाणा में एक विभाग का जेजेपी कोटे से चैयरमेन बनने से भी विधायक जोगीराम ने मना कर दिया था.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...