Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / Video: मंडप के बाहर बाबू-शोना चीखती रही प्रेमिका, प्रेमी ने किसी और को बना लिया दुल्हनिया

Video: मंडप के बाहर बाबू-शोना चीखती रही प्रेमिका, प्रेमी ने किसी और को बना लिया दुल्हनिया

होशंगाबाद शहर के एक निजी मैरिज गार्डन में प्रेमी की शादी समारोह में पहुंचकर एक युवती ने जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देख मैरिज गार्डन के गेट को बंद कर दिया गया। युवती बार-बार अपने बाबू-सोना कहकर रोते हुए अपने प्रेमी दूल्हे को पुकारती रही। वह बार-बार गेट को धक्का देती रही, लेकिन गार्ड और युवक के परिवार वालों ने उसे हटा दिया। करीब आधे घंटे तक मैरिज गार्डन के सामने युवती का हंगामा चलते रहा।

हंगामे की सूचना पर कोवताली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत और पुलिसकर्मी मैरिज गार्डन पहुंचे। उन्होंने युवती को गाड़ी में बैठाकर हंगामा करने की वजह जानी। युवती ने कहा कि प्रेमी और वो 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। अब बिना बताए चुपके से किसी ओर से शादी कर ली।

एसआई ने युवती से कहा कार्रवाई कराना चाहती तो शिकायत करो, लेकिन युवती एफआईआर या किसी भी प्रकार की शिकायत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती अपने परिचित युवक के साथ बाइक से भोपाल लौट गई। युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में निजी कंपनियों में काम करते हैं।

युवती का कहना था कि दोनों 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। प्रेमी से पूछती थी कि तुम्हारी किसी और से शादी होने वाली है तो कहता था कि सोना, बाबू शादी किसी और से नहीं करूंगा, लेकिन चुपके से उसने गुरुवार रात को शादी कर ली।

युवती ने कोई शिकायत नहीं की है

युवती कानपुर की रहने वाली है, जो भोपाल में रह रही है। युवक को 3 साल से जानती है। उसने कोई शिकायत नहीं की, इसलिए काेई कार्रवाई नहीं की गई।
-श्रद्धा राजपूत, एसआई, कोतवाली थाना होशंगाबाद

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...