Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND vs SL : राहुल चाहर ने बाउंड्री पर ऐसा कैच लपका, किसी को भी यकीन नहीं हुआ – Video

IND vs SL : राहुल चाहर ने बाउंड्री पर ऐसा कैच लपका, किसी को भी यकीन नहीं हुआ – Video

श्रीलंकाई पारी के तीसरे ओवर की चौथी गेंद थी। अविष्का फर्नांडो ने पूरी ताकत लगाकर गेंद को फ्लिक कर दिया। अब गेंद काफी ऊंची उठाने के बाद सीमारेखा के बाहर जा ही रही थी कि तेज तर्रार फील्डर राहुल चाहर ने उसका रास्ता रोक लिया। काफी दूरी से दौड़कर पहुंचे राहुल ने बेहद चालाकी से गेंद को पकड़ा और सीमारेखा से बाहर जाने लगे तो उसे अंदर की ओर उछाल दिया। यही नहीं, फिर वापस लौटकर गेंद को पकड़ भी लिया।

यह पूरा घटनाक्रम देखकर फील्ड अंपायर्स भी हैरान दिखे। थर्ड अंपायर ने दो बार जांचने के बाद अविष्का फर्नांडो को आउट करार दिया। इस तरह भुवनेश्वर की गेंद पर राहुल चाहर ने एक अद्भुद कैच लपका। अविष्का ने 13 गेंदों में दो चौके की मदद से 11 रन की पारी खेली। जब राहुल ने कैच लपका तो भारतीय खेमे की खुशी देखते बन रही थी।

हालांकि राहुल का ये करिश्माई कैच भी टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सका। श्रीलंका ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी है।

भारत और श्रीलंका के बीच यह मुकाबला बुधवार को खेला जाना था, लेकिन मैच के दिन ही ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से इस मैच को एक दिन के लिए स्थगित किया गया।

भारत ने इस मैच में देवदत्त पडिक्कल, रितुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन सकारिया को मौका दिया जिन्होंने इस मैच से अंतरराष्ट्रीय टी20 में डेब्यू किया।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...