Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / खबर / वायरल अश्‍लील वीडियो पर बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री- किसी ने छेड़छाड़ की है, ये मैं नहीं हूं..!

वायरल अश्‍लील वीडियो पर बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री- किसी ने छेड़छाड़ की है, ये मैं नहीं हूं..!

पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने छेड़छाड़ कर अश्‍लील वीडियो वायरल किए जाने की शिकायत की है। रविवार को गौड़ा ने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से विरोधियों ने मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। गौड़ा ने कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘‘….छेड़छाड़ कर बनाया गया मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। मैं सूचित करना चाहता हूं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं नहीं हूं, यह मेरी साफ सुथरी छवि को धूमिल करने के लिए मेरे विरोधियों द्वारा निहित हित के इरादे के साथ बनाया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने साइबर अपराध पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है। मुझे भरोसा है कि जल्द दोषी को पकड़ लिया जाएगा।’’

उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को आगे बढ़ा रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी। गौड़ा ने ऐसी सामग्री सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले का पता लगाने में लोगों से मदद की अपील की।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...