Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / अनुराग ठाकुर को काला झंडा दिखाई महिला किसान, गुस्साए BJP नेताओं ने की खूब बदसलूकी

अनुराग ठाकुर को काला झंडा दिखाई महिला किसान, गुस्साए BJP नेताओं ने की खूब बदसलूकी

बीते साल शुरू हुए किसान आंदोलन ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को 9 महीने से ऊपर का वक्त हो चला है।

लेकिन किसानों के हौसले अभी भी बुलंद है। किसान संगठनों ने ऐलान कर रखा है कि जब तक उनकी सभी मांगों को माना नहीं जाता। तब तक किसान आंदोलन खत्म नहीं किया जाएगा।

खास तौर पर पंजाब और हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध भी किया जा रहा है। पंजाब और हरियाणा में कई गांव ऐसे हैं। जहां पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की एंट्री पर बैन लगा हुआ है।

इसी बीच चंडीगढ़ से एक वीडियो सामने आई है। जहां एक महिला किसानों का समर्थन करते हुए भाजपा का विरोध कर रही है। इस विरोध में महिला केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगा रही है।

शर्मनाक बात यह है कि वहां पर मौजूद भाजपा नेता इस महिला के साथ गाली गलौज कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता विरोध कर रही महिला को यह कह रहा है कि किसानों द्वारा हर रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को गालियां दी जाती हैं।

जिस पर महिला भाजपा नेता पर बरसते हुए कहती है कि हम आप का विरोध करेंगे। आपको शर्म आनी चाहिए कि आप महिला के साथ गाली गलौज करते हैं।

इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने महिला का समर्थन करते हुए किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। महिला के हाथ में काला कपड़ा भी देखा जा रहा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने परवाणू से शिमला तक जन आशीर्वाद यात्रा निकाली थी।

गौरतलब है कि कोई पहली घटना नहीं है। जहां इस तरह से भाजपा नेताओं का विरोध हुआ हो।

इससे पहले भी किसानों द्वारा कई जगहों पर भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाए गए हैं। बता दें, किसान आंदोलन में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...