Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पैरेंट्स में रोजाना होता था झगड़ा, तंग आकर पूर्व बीजेपी विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली

पैरेंट्स में रोजाना होता था झगड़ा, तंग आकर पूर्व बीजेपी विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली

एमपी में लहार विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक रसाल सिंह की पोती काजल ने रविवार शाम को खुदकुशी के इरादे से खुद को गोली मार ली। फिलहाल, घायल काजल को ग्वालियर के जन आरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, मामले की जांच को लेकर लहार SDOP अवनीश बंसल समेत अन्य पुलिस बल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच में पुलिस ने कट्‌टा भी बरामद कर लिया है।

घटना रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। गोली चलने की आवाज के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जानकारी लेने के बाद लौट गई। इस बीच काजल के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। सोमवार सुबह फिर से पुलिस, रसाल सिंह के निवास स्थल मयूरवन नरिया, ग्राम रहावली पहुंची। यहां पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को कमरे में कट्‌टा मिला। कट्टे के अंदर गोली चलने का कवर फंसा था। पड़ताल में सामने आया है कि माता-पिता के आपसी विवाद से परेशान होकर काजल ने खुद को गोली मारी ली।

माता-पिता के झगड़े से परेशान थी बेटी

SDOP अवनीश बसंल के मुताबिक काजल के पिता शिशुपाल पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन मामलों में पैरोल पर बीते कुछ समय से बाहर है। शिशुपाल अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने के आदी हैं। यह बात शिशुपाल की पत्नी को पसंद नहीं है। इसी बात को लेकर घर में आए दिन झगड़ा होता था। रविवार को शिशुपाल ने गुस्से में घर में कह दिया था कि इतनी बंदिशें मुझ पर लगाई, तो खुद को गोली मार लूंगा। यह बात सुनकर काजल खफा हो गई। उसने खुद को कट्टे से गोली मार ली।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...