Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘तंदूर’ का ट्रेलर: बोल्डनेस की चाशनी में लिपटी है रश्मि देसाई और तरुण विरवानी की मर्डर मिस्ट्री, देखें वीडियो

‘तंदूर’ का ट्रेलर: बोल्डनेस की चाशनी में लिपटी है रश्मि देसाई और तरुण विरवानी की मर्डर मिस्ट्री, देखें वीडियो

नई दिल्ली: 

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘तंदूर’ को लेकर इन दिनों खास चर्चाओं में हैं. वहीं अब इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर के देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े होने वाले हैं. क्योंकि इस सीरीज में प्यार और धोखा दिखाया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि सीरीज में प्यार को लेकर पोजेसिवनेस दिखाई गई है. जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं उसी को बेरहमी से मार देते हैं. इसमें दिखाए गए विजुअल और डायलॉग फैंस को काफी एक्साइटेड कर रहे हैं.

क्या है इस ट्रेलर में 
उल्लू द्वारा रिलीज किए गए इस सीरीज के ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें राजनीतिक घुसपैठ भी देखने को मिलने वाली है. रश्मि देसाई पलक के किरदार में नजर आती हैं. जिसकी शादी साहिल शर्मा से होती है. देखने में यह सीरीज लव स्टोरी लगती हैं जो बाद में मर्डर में बदल जाती है.

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि तंदूर में एक लाश मिलती है जो बुरी तरह जल चुकी होती है. वहीं पलक का दोस्त पुलिस वालों को जानकारी देता है कि यह लाश किसी और की नहीं बल्कि पलक की है. जिसकी पहचान वह अपनी दी गई अंगूठी से करता है. ट्रेलर के अंत में पुलिस असली मुजरिम यानी की पलक के पति को गिरफतार कर लेती है.

24 जुलाई को होगी स्ट्रीम 
आपको बता दें कि यह वेबसीरीज 24 जुलाई को रिलीज होगी. तंदूर का उल्लू प्रीमियम ऐप पर स्ट्रीम की जाएगी. फिलहाल तो ट्रेलर देखने के बाद रश्मि के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...