Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / लाइन हाजिर हुए इंस्पेक्टर की विदाई पर भांगड़ा किए सिपाही, पूरे थाने पर गाज गिरी

लाइन हाजिर हुए इंस्पेक्टर की विदाई पर भांगड़ा किए सिपाही, पूरे थाने पर गाज गिरी

बस्ती: लाइनहाजिर इंस्पेक्टर के विदाई कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसकी जानकारी होने पर एसपी ने पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया. इधर इंस्पेक्टर साहब अपने थाने के सहकर्मियों के साथ डांस मस्ती कर रहे थे. वहीं, वीडियो वायरल होते ही एसपी ने एक-दो नहीं बल्कि पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने लाइन हाजिर थानेदार शमशेर बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक भीम सिंह, उप निरीक्षक अजय सिंह और रिजवान अली समेत 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. सभी के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में सिपाही प्रमोद भारती, मनोज यादव, ऋषिकेश सिंह, यशवंत यादव, शुभम मिश्रा, ऋषभ कुमार, सौरभ सिंह, सतीश यादव, महिला कांस्टेबल ज्योति सिंह समेत कंप्यूटर ऑपरेटर आशुतोष धर द्विवेदी शामिल है.

दरअसल हाल ही में गौर ब्लाक परिसर में नामांकन के दौरान बीजेपी के दो गुट आपस में भिड़ गए थे. पुलिस की मौजूदगी में कई बार मारपीट हुई. कुछ लोग ब्लॉक का गेट ढकेलकर ब्लॉक के अंदर घुस गए, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. बाद में डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे. देर शाम एसपी आशीष श्रीवास्तव ने शांति व्यवस्था कायम न रख पाने के आरोप में प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था.

शुक्रवार को स्थानीय लोगों व पुलिसकर्मियों द्वारा विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस बीच बैंड बाजा के धुनों पर लोग जमकर थिरके. पुलिसकर्मी सड़क पर जुलूस की शक्ल में नाचने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

loading...

Check Also

कोरोना ने अरमानों पर फेरा पानी : दूल्हा तीन बार निकला संक्रमित, बिना दुल्हन लौटी बारात

पीलीभीत से उत्तराखंड जा रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही बॉर्डर से लौटना ...