Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / कुत्ते ने दूसरे Doggy को मालिक के पास सोते देखा, तो मुंह में जकड़कर डस्टबिन में फेंक दिया- देखें Video

कुत्ते ने दूसरे Doggy को मालिक के पास सोते देखा, तो मुंह में जकड़कर डस्टबिन में फेंक दिया- देखें Video

इंसानों के साथ रह रह कर अब कुत्तों में भी इंसानी फितरत आने लगी है. इसका उदाहरण है ये मजेदार वीडियो. Thetwistedthoughts की आईडी से शेयर हुआ यह वीडियो कुत्तों में मौजूद इंसानी फितरत का रिकॉर्डेड सबूत है. एक कुत्ता अपने मालिक के पास लेटे हुए दूसरे छोटे पिल्ले से इस कदर चिढ़ जाता है कि उसे अपने मुंह से उठाकर डस्टबिन में फेंक देता है और खुद उसकी जगह मालिक के बगल में जाकर लेट जाता है. यह फनी वीडियो जानवरों में मौजूद जलन वाली भावना को दर्शाता एक जबरदस्त वीडियो है. पोस्ट करने वाले ने इस वीडियो को शीर्षक दिया है- I think he don’t like that Little man

 

वीडियो में छोटा काला कुत्ता सोफे पर आराम से अपने मालिक के पास सो रहा है, ये बात आकार में बड़े पीले रंग के कुत्ते को बर्दाश्त नहीं होती. पीला कुत्ता चुपके से सोफे के नजदीक जाता है. अपने मुंह से छोटे कुत्ते को उठाता है और उसके कमरे में ही रखे डस्टबिन में फेंक देता है. इसके बाद काला कुत्ता खुद मालिक के पास सोफे पर आकर बैठ जाता है. खास बात ये है कि बड़ा कुत्ता छोटे कुत्ते को उठाते समय पर्याप्त सावधानी रखता है कि उसे चोट न आए.

 

इस वीडियो पर यूजर्स के कई तरह के कमेंट मिल रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं जिस तरह इंसानों के बीच ईर्ष्या और प्रतिस्पर्धा होती है, ठीक वैसा पालतू जानवरों के बीच भी होता है. हालांकि मालिक का प्यार पाने के लिए इस क्यूट सी प्रतिस्पर्धा को यूजर्स खासा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...