Thursday , December 2 2021
Home / भारत / कुमारस्‍वामी के बेटे की शादी, ना मास्क और ना सोशल डिस्टेंसिंग, फोटोज देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बड़ी बात बोली

कुमारस्‍वामी के बेटे की शादी, ना मास्क और ना सोशल डिस्टेंसिंग, फोटोज देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बड़ी बात बोली

कोरोनावायरस के कारण देश में जारी लॉकडाउन के बीच कर्नाटक राज्‍य एक हाईप्रोफाइल शादी का गवाह बना. कर्नाटक पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी ने बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में पूर्व मंत्री की पोती रेवती से शादी की.

समारोह के फोटो से साफ नजर आता है कि किसी ने भी मॉस्‍क अथवा ग्‍लव्‍ज नहीं पहने थे और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन भी नहीं हुआ. इस खबर पर सोशल मीडिया से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1251030599436922880

रवीना ने लिखा: “स्पष्ट है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. आश्चर्य है कि बुफे में क्या परोसा गया था.”

बता दें कि शुक्रवार को दो राजनीतिक परिवारों के इस विवाह समारोह में कोई मेहमान नहीं था. हालांकि सभी परंपराओं का पालन किया गया था. उनके परिवार ने इससे पहले कुमारस्वामी के विधानसभा क्षेत्र रामनगरा में भव्य समारोह आयोजित किए थे, लेकिन जेडी (एस) नेता ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में समर्थकों से कार्यक्रम स्थल से दूर रहने की अपील की थी.

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...