केएल राहुल की कमर में चोट, इलाज कराने जर्मनी पहुंचे

0
10

मुंबई: टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका यह है कि केएल राहुल अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए. चोट के कारण उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा था। केएल राहुल भी इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। उन्हें कमर में चोट का पता चला है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। 

केएल राहुल ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है. पता चला है कि वह इलाज के लिए जर्मनी गया था। वह कमर में चोट के इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे हैं। क्रिकेट फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

30 वर्षीय केएल राहुल कमर में चोट से जूझ रहे हैं। वह इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे हैं। जर्मनी पहुंचते ही उन्होंने फैन्स के साथ फोटो शेयर की. कैप्शन में लिखा है, “शुभकामनाएं, प्रार्थना करें।” 

फैन्स ने कमेंट में कहा है कि केएल राहुल जल्द ठीक हो जाएं. कहा जाता है कि अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें। तभी एक अन्य यूजर का कहना है कि अथिया आपको कॉल करेगी। 

रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलना चाहती है। टेस्ट टीम की घोषणा कर दी गई है और फिलहाल वह इंग्लैंड में ट्रेनिंग कर रही है। राहुल चोट के कारण सभी सात मैचों से बाहर हो गए हैं।