Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / लखनऊ: भीड़ लेकर पार्टी दफ्तर खोलने पहुंचे निषाद पार्टी के अध्यक्ष, भड़क गई पब्लिक

लखनऊ: भीड़ लेकर पार्टी दफ्तर खोलने पहुंचे निषाद पार्टी के अध्यक्ष, भड़क गई पब्लिक

लखनऊ. निषाद पार्टी एक बार फिर से चर्चा में है। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने लखनऊ के रिहायशी इलाके में पार्टी का नया ऑफिस खोला है। इसका उद्घाटन करने पहुंचे संजय निषाद कार्यकर्ताओं की भीड़ लेकर पहुंचे। खुद बगैर मास्क के भी दिखे। कोरोना की तीसरी लहर की चर्चाओं के बीच सोसायटी में भीड़ देखकर स्थानीय लोग भड़क गए। लोगों ने पार्टी कार्यालय के खोले जाने का विरोध कर दिया और कहा कि यहां आम लोग रहते हैं, इसलिए राजनीतिक कार्यालय खोलना ठीक नहीं है।

एक घंटे तक चला हंगामा, पुलिस ने कराया शांत
मामला गोमती नगर विभूति खंड स्थित पार्श्वनाथ प्लैनेट सोसायटी का है। यहां निषाद पार्टी के प्रवक्ता अजय सिंह का फ्लैट है। संजय ने यहां पार्टी का कार्यालय खुलवा दिया है। रविवार को इसका उद्घाटन करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद खुद पहुंचे और अपने साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को भी ले आए। कोरोना के समय इतनी भीड़ देखकर सोसायटी में रहने वाले लोग आक्रोशित हो गए। पार्श्वनाथ प्लैनेट सोसाइटी के अध्यक्ष संजय सिंह का कहना है, ‘यह रिहायशी सोसायटी है। यहां ढाई सौ से तीन सौ परिवार रहते हैं। बच्चे खेलते हैं। ऐसे में यहां राजनीतिक कार्यालय खोलना यहां ठीक नहीं है’।

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। करीब एक घंटे के बाद संजय निषाद ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।

पार्टी ने दी सफाई- कुछ लोगों ने भड़काया था
हंगामे को लेकर संजय निषाद की पार्टी ने सफाई दी है। उन्होंने सूचना जारी कर बताया कि कार्यकर्ताओं को प्रादेशिक कार्यालय पर आने के लिए कहा गया था। कुछ शरारती लोगों ने कार्यकर्ताओं को यहां बुला लिया। पार्श्वनाथ प्लैनेट सोसाइटी में स्थित फ्लैट से केवल डिजिटल काम होंगे। यहां कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं जुटेगी। संजय निषाद ने पार्टी कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...