Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / कैंसर को हराकर दोस्त से यूं मिला 3 साल का बच्चा.. आपकी आंख में भी आंसू ला देगा ये Video

कैंसर को हराकर दोस्त से यूं मिला 3 साल का बच्चा.. आपकी आंख में भी आंसू ला देगा ये Video

कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो न केवल पीड़ित व्यक्ति को प्रभावित करती है, बल्कि पूरे परिवार को भी इस बुरे सपने का सामना करना पड़ता है. कैंसर से उबरने के बाद, एक 3 वर्षीय लड़के, मैक पोर्टर की एकमात्र इच्छा अपने दोस्त पेसन एल्टिस से मिलने की थी. मैक और पेसन दोनों ने एक साथ कैंसर से लड़ाई लड़ी. उनके पुनर्मिलन के इस वीडियो को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ गए. इन नन्हे-मुन्नों का वीडियो निश्चित रूप से लोगों के जीवन में आशा की किरण जगाएगा. यह वीडियो उन लोगों को जरूर बहुत ताकत देगा, जिन्होंने लड़ने की इच्छाशक्ति और ताकत खो दी है.

एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पेसन एल्टिस, 3, और मैक पोर्टर इस साल अपने कैंसर के इलाज के दौरान फीनिक्स चिल्ड्रन हॉस्पिटल में मिले थे. हफ्तों तक एक दूसरे से दूर रहने के बाद दोनों अस्पताल के बाहर फिर से मिले और उनकी मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को मैकी.स्ट्रॉन्ग नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

देखें Video:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Macky! (@macky.strong)

“पेसन और मैक फॉरएवर” कैप्शन के साथ शेयर किए गए इस वीडियो में मैक को हाथ में गुलदस्ता लिए धीरे-धीरे पैसन की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. Payson ख़ुशी से गुलदस्ता लेता है और दोनों फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि इसके बाद दोनों साथ में डांस भी करते हैं.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा, “यह बहुत प्यारा है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपने तो मेरी आंख में आंसू ला दिए.”

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...