Monday , December 6 2021
Home / खबर / कैंसर पीड़ित 67 वर्षीय ऋषि कपूर का निधन पर राहुल गाँधी ने किया ट्वीट, कहा-भारतीय सिनेमा के लिए मनहूस हफ्ता…

कैंसर पीड़ित 67 वर्षीय ऋषि कपूर का निधन पर राहुल गाँधी ने किया ट्वीट, कहा-भारतीय सिनेमा के लिए मनहूस हफ्ता…

\नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 वर्ष (Rishi Kapoor Dies at 67) की उम्र निधन हो गया है, इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. ऋषि कपूर के निधन की खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

सिनेमा जगत ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र से लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने इस भारतीय सिनेमा के लिए खौफनाक हफ्ता बताया है. 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ था, और आज यह बुरी खबर आई.

राहुल गांधी ने ऋषि कपूर के निधन पर ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय सिनेमा के लिए खौफनाक हफ्ता, एक और लेजेंड एक्टर ऋषि कपूर का निधन. शानदार एक्टर, सभी पीढ़ियों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग, उनकी बहुत याद आएगी. दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स के साथ है.’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1255709029336322048

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं. बता दें कि ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

देश के सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ऋषि कपूर के जाने पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि ऋषि कपूर का अचानक चला जाना काफी हैरान करने वाला है. वह एक शानदार अभिनेता के साथ-साथ एक शानदार इंसान भी थे. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा लगता है कि हम एक बुरे सपने के बीच में हैं, ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा है. ये दिल तोड़ने वाला है. वो महान थे, एक शानदार दोस्त थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर के साथ तस्वीर साझा की. प्रियंका ने लिखा कि दिल भारी है क्योंकि आज एक सदी खत्म हो गई है.

View this post on Instagram

My heart is so heavy. This is the end of an era. #Rishisir your candid heart and immeasurable talent will never be encountered again. Such a privilege to have known you even a little bit. My condolences to Neetu maam, Ridhima, Ranbir and the rest of the family. Rest in peace Sir. #rishikapoor

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...