Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / वीडियो: स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाईं रिया चक्रवर्ती, कैमरा देखा तो ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो: स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाईं रिया चक्रवर्ती, कैमरा देखा तो ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली:  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड का वो नाम है, जो बीते साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्ट्रेस लगातार ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. हालांकि, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब धीरे-धीरे वापस नॉर्मल लाइफ मे आ रही हैं. एक्ट्रेस के हालिया वीडियो को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती नजर आ रही हैं.

स्ट्रीट डॉग्स को खिलाया खाना
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में घर के सामने स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो रिया चक्रवर्ती के इस कदम की तारीफी कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया से दूरी
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत के निधन के बाद से अब पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं. कभी-कभार ही ऐसा मौका आता है, जब वो कोई पोस्ट शेयर करती हैं. उन्होंने अपने कॉमेंट सेक्शन को भी ब्लॉक कर रखा था.  रिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: ‘पप्पी लव.’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

काम के मोर्चे पर रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने ‘मेरे डैड की मारुती’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. रिया ने जलेबी, बैंकचोर, दोबारा, हाफ गर्लफ्रेंड, सोनाली केबल, हैपी एनिवर्सी जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. रिया चक्रवर्ती ने इसके अलावा तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा में भी काम किया है.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...