Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / वीडियो : सूर्यकुमार यादव का दिलचस्प खुलासा, बताया- कैसे चुनते हैं मैच खेलने वाला बल्ला?

वीडियो : सूर्यकुमार यादव का दिलचस्प खुलासा, बताया- कैसे चुनते हैं मैच खेलने वाला बल्ला?

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्युकमार यादव ने अपनी क्रिकेट किट के बारे में बात करते हुए बताया है कि इस सीजन वो कितने बल्लों को साथ लिए हुए हैं.

मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव का ये सीजन काफी अच्छा रहा है. मुंबई इंडियंस द्वारा ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में सूर्यकुमार यादव अपने बल्ले का ध्यान रखते हुए दिख रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि वो क्या कर रहे हैं. बैट टेप लगा रहा हूं. लकड़ी अभी थोड़ी मुलायम है.

“मैं मैदान पर मैच के लिए तीन बल्ले ले जाता हूं क्योंकि मैं भ्रमित नहीं होना चाहता. अभ्यास के समय मैं नए बल्ले का प्रयोग करता हूं. इसलिए, मैं इसे खेल के लिए तैयार करता हूं.

सूर्यकुमार को इस साल के आईपीएल में अभी अपना सर्वश्रेष्ठ देना बाकी है. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पांच मैचों में 154 रन बनाए जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है. हालांकि, पिछला साल सूर्य के लिए शानदार था क्योंकि उन्होंने 16 मैचों में 480 रन बनाए थे.

जब उनसे पूछा गया कि वो बल्लों में अंतर कैसे ढूढ़ते हैं तो सूर्या ने कहा, ‘वजन में कोई अंतर नहीं है. वे सभी एक जैसे हैं. ये बैट बनाने वाले लोग (बैट मैन्युफैक्चरर्स), मेरे बैट का वजन और आकार जानते हैं. ये लकड़ी के बारे में है, यदि लकड़ी वास्तव में अच्छी है तो ये अच्छी तरह से बढ़ता है, यदि ये अच्छा नहीं है, तो वे बल्ले नेट्स तक ही रहते हैं.”

इस बीच मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे स्थान पर है क्योंकि उसने पांच में से दो गेम जीते हैं. पांच बार के चैंपियन को अपने खिताब का बचाव करने के लिए जीत के रास्ते पर वापस लौटना होगा.

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...