Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर को पता भी नहीं चला कि वो कैसे हुए आउट, देखें Video

जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर को पता भी नहीं चला कि वो कैसे हुए आउट, देखें Video

Zimbabwe vs Bangladesh, 2nd ODI: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में कप्तान ब्रेंडन टेलर (Brendan Taylor) 57 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हुए. दरअसल टेलर जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है. जिम्बाब्वे के कप्तान अजीब तरह से हिट विकेट आउट (Unusual dismissal in Cricket) हुए जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. हुआ ये कि जब टेलर 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी बांग्लादेश के गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम ने बाउंसर गेंद फेंकी जिसे बल्लेबाज ने खेलने की कोशिश नहीं की और बैठकर गेंद को विकेटकीपर के पास जाने दिया. लेकिन जैसे ही टेलर बैठने के बाद अपने क्रीज पर खड़े हुए वैसे ही उनका बल्ला स्टंप पर जा लगा.

टेलर को भी यकीन नहीं हुआ कि वो इस तरह से आउट हो सकते हैं. टेलर का बल्ला स्टंप पर लगा वैसे ही स्टंप पर लगी बेल्स गिर गई. जिसके बाद अंपायर ने उन्हें तुरंत आउट दे दिया. लेकिन टेलर के आउट होने के बाद फैन्स अंपायर के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर आउट होने का वीडियो खूब वायरल (Cricket Video Viral) हो रहा है.

लोगों ने एमसीसी के नियम का हवाला देते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं कि बल्लेबाज को आउट नहीं दिया जाना चाहिए. क्योंकि बल्लेबाज ने गेंद को खेलने का प्रयास नहीं किया है और साथ ही बल्लेबाज का इरादा रन लेने का भी नहीं था. लोगों का मानना है कि टेलर का बल्ला शॉ़ट पूरा करने के बाद स्टंप पर लगा है जिसके कारण उन्हें आउट करार नहीं दिया जाना चाहिए. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 240 रन बनाए जिसमें मधेवेरे ने 56 रन की पारी खेली.

जिम्बाब्वे के दौरे पर बांग्लादेश ने एक मात्र टेस्ट मैच जीत लिया था. वहीं, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया था. दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...