Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना का कहर : रालोद मुखिया अजित सिंह की हालत गंभीर, गुरुग्राम के अस्पताल में चल रहा इलाज

कोरोना का कहर : रालोद मुखिया अजित सिंह की हालत गंभीर, गुरुग्राम के अस्पताल में चल रहा इलाज

मेरठ/मथुरा

यूपी में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बुधवार को उनकी रिपोर्ट आई है। परिवार में उनकी बेटी और अन्य परिजन भी संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, कोरोना संक्रमण से जूझ रहे रालोद सुप्रीमो व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की हालत नाजुक हो गयी है। गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती अजित सिंह की तबीयत मंगलवार अचानक बिगड़ गई। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया है। उधर, अस्पताल के चिकित्सक अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।

समर्थकों के अनुसार निमोनिया गहराने की वजह अजित सिंह वें‌टिलेटर पर हैं। वो बात नहीं कर पा रहे। सोमवार को उन्होंने चंद मिनट के लिए आंखें खोली और हाथ हिलाए थे। लेकिन मंगलवार से बेहोशी की हालत में हैं। मेरठ में समर्थक लगातार उनके परिवार के संपर्क में हैं और छोटे चौधरी का हाल पूछ रहे हैं। किसान नेता कुलदीप त्यागी अजित सिंह की सलामती के लिए हवन करेंगे। रालोद नेता अनिल रोहटा भी सलामती की प्रार्थन कर रहे हैं।
पंचायत चुनाव में रालोद को मिली ऑक्सीजन

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रालोद ने भाजपा को तगड़ी टक्कर दी है। प‌श्चिमी उप्र में रालोद ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत हासिल कर खोई सियासी जमीन को काफी हद तक वापस पा लिया है। बागपत, मेरठ, शामली से लेकर अलीगढ़ और मथुरा तक में रालोद को जबरदस्त बढ़त मिली है। अन्य जिलों में सपा के साथ रालोद ने जीत दर्ज कराई है। बागपत में जिला पंचायत सदस्य पर रालोद ने 20 में से 07 वार्डों में जीत का झंडा फहराया है। मेरठ में छह, शामली में रालोद को पांच सीटें मिली हैँ। लोकसभा चुनाव में धड़ाम हुई रालोद को पंचायत चुनाव की जीत से आत्मविश्वास की नई खुराक मिली है। कार्यकर्ता इस जीत का जश्न मनाते, लेकिन पार्टी प्रमुख अजित सिंह की बिगड़ती हालत ने ‌सभी की चिताएं बढ़ा दी हैं।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...