Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना का तांडव : यूपी के इस जिले में तीन दिन में सामने आए 1500 केस, जानिए ताजा आकड़े

कोरोना का तांडव : यूपी के इस जिले में तीन दिन में सामने आए 1500 केस, जानिए ताजा आकड़े

गाजियाबाद corona update गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमण Corona virus लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। यहां 24 घंटे में 898 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 12 लोगों की कोविड-19 संक्रमण के कारण मौत हो गई। यह अलग बात है कि संक्रमण को फैलने से रोकने काे लेकर सरकार और स्थानीय प्रशासन तमाम तरह के दावे कर रहा है लेकिन संक्रमण फैलने की घटने की अपेक्षा बढ़ रही है।

दरअसल, गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमण की गति धीमी होने का नाम नहीं ले रही। वायरस रोजाना बड़ी संख्या में लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है जिसके चलते तमाम अस्पताल भी भरे हुए हैं। गंभीर राेगियाें के लिए ऑक्सीजन की भी किल्लत दिखाई दे रही है। 24 घंटे के अंदर स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार अकेले गाजियाबाद में 898 नए मामले दर्ज किए गए। इनके सापेक्ष महज 369 लोगों को अस्पताल से ठीक हाेने के बाद छुट्टी मिल सकी। वर्तमान में यहां 5984 मरीजों का उपचार चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसमे देखा जा रहा है कि तीन दिन में वायरस तेजी से फैला है और इसने 1500 से अधिक लाेगाें काे अपनी चपेट में लिया है।

हालात बिगड़ने पर सबसे अधिक मांग रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन काे लेकर है। हालात ऐसे हैं कि अब तक जितनी माैत हुई हैं उनमे से सर्वाधिक माैत रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई हैं। इसे देखकर जनपद वासी दहशत के साए में हैं। लोगों की मांग है कि जिस तरह के हालात बने हुए हैं इन हालातों को ध्यान में रखते हुए 15 दिन का कम से कम लॉकडाउन किया जाना चाहिए ताकि इस महामारी से लोग बच सकें।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...