Tuesday , November 30 2021
Home / भारत / कोरोना का सबसे बड़ा ‘फायदा’ तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया, बोले- 5 के आगे बारह 0..

कोरोना का सबसे बड़ा ‘फायदा’ तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताया, बोले- 5 के आगे बारह 0..

कोरोना वायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने कहा कि कोरोना वायरस का एक बहुत बड़ा फायदा भी हुआ है. हम भूख और गरीबी की बात कर रहे हैं. महामारी को लेकर अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

अनुभव ने ट्वीट में कोरोना वायरस के फायदे के बारे में बताते हुए लिखा, “कोरोना का एक बहुत बड़ा फायदा भी हुआ है. हम भूख और गरीबी की बात कर रहे हैं. कोरोना आज नहीं तो कल मारा जाएगा पर ये बात नहीं मरनी चाहिए. पांच के आगे बारह जीरो वाले आंकड़े का सबसे पहला खर्च वहां होना चाहिए. हर एक को अपने स्तर पर उस वर्ग की तन्ख्वाह बढ़ानी चाहिए. मैं बढ़ाऊंगा.”

बता दें कि अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मी दुनिया से होने के बाद भी वह बाकी मुद्दों पर भी अपनी राय बखूबी पेश करते हैं.

कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इसका कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की और से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 12,380 हो गई है. देश में कोरोना से अब तक 414 लोगों की मौत हो चुकी है.

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...