Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / कोरोना की चपेट में आए राहुल गांधी, लक्षण दिखने के बाद कराया था टेस्ट

कोरोना की चपेट में आए राहुल गांधी, लक्षण दिखने के बाद कराया था टेस्ट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. राहुल ने बताया है कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. उन्होंने कहा है कि जो भी लोग हाल-फिलहाल उनके संपर्क में आए हों वो जरूरी सावधानी बरतें.

बता दें कि देश में कोरोना की प्रचंड दूसरी लहर के मद्देनजर राहुल गांधी ने दो दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपनी सभी चुनाव रैलियां स्थगित कर दी हैं. उन्होंने कहा था- कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियाँ रद्द करने का निर्णय लिया है. राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है.

राहुल गांधी लगातार कोरोना पर अव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं. मंगलवार को भी उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार के नए फैसले की आलोचना की है. दरअसल सोमवार को केंद्र सरकार ने फैसला किया है कि आगामी 1 मई से 18 वर्ष के ऊपर सभी लोग कोरोना वैक्सीन ले सकेंगे. आज राहुल गांधी ने ट्वीट कर रहा है कि 18 से 45 वर्ष उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन फ्री नहीं होगी. मूल्य नियंत्रण की प्रक्रिया में बिचौलियों को लाया गया है. समाज के कमजोर तबके को वैक्सीन के लिए आश्ववस्त नहीं किया गया है.

बता दें कि इस बीच देश में बीते 24 घंटे के भीतर 2 लाख 59 हजार केस सामने आए हैं. नए मामलों की संख्या में तो आज थोड़ी कमी दिखी लेकिन मौतों का आंकड़ा बढ़ गया है. महामारी से 24 घंटे में 1761 मौतें हुई हैं. वहीं इसी अवधि में 1.54 लाख लोग महामारी को हराकर स्वस्थ भी हुए हैं.

loading...
loading...

Check Also

महाराष्ट्र में कोरोना : लापरवाही से ‘स्वैब स्टिक’ बनाते मिले बच्चे, न हाथ में ग्लव्स और न चेहरे ढंके हुए

मुंबई. महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ठाणे के उल्हासनगर में कोविड टेस्टिंग ...