Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / कोरोना : मोदी ने बजवाई ताली-थाली, कांग्रेस बढ़ी एक कदम आगे, 20 को लगवाएगी धार्मिक नारे

कोरोना : मोदी ने बजवाई ताली-थाली, कांग्रेस बढ़ी एक कदम आगे, 20 को लगवाएगी धार्मिक नारे

कोरोनावायरस से लड़ रहे कोरोना युद्धवीरों के साथ एकजुटता दिखाने और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सरकार की मांग का समर्थन करने के लिए पंजाब कांग्रेस ने 20 अप्रैल शाम 6 बजे ‘जयघोष दिवस’ मनाने का ऐलान किया है. पीएम मोदी के ‘थाली बजाओ’ कार्यक्रम की तरह पंजाब कांग्रेस ने लोगों से 20 अप्रैल को घर में रहकर ‘जो बोले सो निहाल’ और ‘हर-हर महादेव’ के नारे लगाने की अपील की है.

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पत्र में कहा, हम कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और काफी हद तक कोरोना वायरस के प्रभाव को काबू करने में कामयाब रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राहत पैकेज देने की अपील की है ताकि आर्थिक संकट से बचा जा सके.”

” इसलिए आप सबसे आग्रह किया जा रहा है कि सीएम अमरिंदर सिंह की मांग को केंद्र सरकार के सामने बुलंद करने और पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ एकजुटता दिखाते हए 20 अप्रैल को शाम 6 बजे घर के अंदर रहकर ‘जो बोले सो निहाल’ और ‘हर-हर महादेव; के नारे लगाएं.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले भी इस तरह के राहत पैकेज की मांग कर चुके हैं. वैसे भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,378 हो गई है. देश में कोरोना से अब तक 480 लोगों की मौत हो चुकी है.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...