Thursday , December 2 2021
Home / राजनीति / कोरोना से जंग का जायजा लेने पहुंचे मंत्री, सोशल डिस्टेंसिंग की तार-तार, थानेदार की लगाई क्लास, देखें VIDEO

कोरोना से जंग का जायजा लेने पहुंचे मंत्री, सोशल डिस्टेंसिंग की तार-तार, थानेदार की लगाई क्लास, देखें VIDEO

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मुलतान में कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का जायजा लेने निकले। इस दौरान उनके साथ बड़ा हुजूम मौजूद था जैसे किसी चुनाव का प्रचार किया जा रहा हो, वह सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करते तो नहीं ही दिखे। वहीं, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह थाना प्रभारी पर भड़कते दिख रहे हैं।

कुरैशी ने थाना प्रभारी को डांटते हुए कहा, ‘काम करना है करो नहीं करना न करो, लेकिन बदतमीजी मत करो, तुम्हारा आईजी भी आया तो थाने से पकड़ कर ले जाउंगा।’ कुरैशी ने फेस पर मास्क लगा रखी और साथ में उनके कई लोग मौजूद हैं जिससे सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार होती दिख रही है।

पाकिस्तान में 30 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है लेकिन कई उद्योगों को नो-रिस्क सूची में डालकर खोल दिया गया है। वहीं, मस्जिदों में भी नियमित नमाज की अनुमति दी गई है जिसमें जमावड़े पर रोक नहीं होगी। रमजान के दौरान जुमे की नमाज और शाम की नमाज के वक्त भी लोगों का जमावड़ा लगेगा जिसकी घोषणा खुद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने मौलवियों से बातचीत के बाद की है।

loading...

Check Also

सिद्धू ने आखिर क्यों दिया था इस्तीफा? इसका पूरा सच अब आया सामने

लखीमपुर खीरी में हुए कांड के बाद कांग्रेस इसका राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में ...