Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / कोरोना Breaking : कनिका कपूर अपने लखनऊ अपार्टमेंट से अचानक हुई गायब !

कोरोना Breaking : कनिका कपूर अपने लखनऊ अपार्टमेंट से अचानक हुई गायब !

कनिका कपूर बॉलीवुड की पहली सेलेब हैं, जिन्हे कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. हालांकि, कुछ समय तक लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज कराने और दो बार टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. साथ ही सिंगर को अपनी सरोजनी नगर के शालीमार अपार्टमेंट में कुछ समय और क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था.

हालांकि, अब मीडिया को उसके सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक कनिका अपने घर पर नहीं हैं. जी हां,  जब स्वास्थ्य विभाग ने 6 वें टेस्ट के लिए उनके अपार्टमेंट का दौरा किया, तब वो नहीं मिलीं. इतना ही नहीं उनके परिवार वालो को भी इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है.

आपको बता दें कि कनिका के खिलाफ पिछले महीने 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपनी यात्रा का विवरण छिपाने और भव्य पार्टियों में भाग लेने के चलते मामला दर्ज किया गया था.

उन पर आईपीसी की धारा 269 (उपेक्षापूर्ण कार्य, जिससे किसी जानलेवा बीमारी के फैलने की संभावना हो) और धारा 270 (परिद्वेषपूर्ण कार्य, जिससे जीवन के लिए किसी संकटपूर्ण संक्रामक के होने की संभावना हो) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

loading...

Check Also

Lakhimpur Kheri Live Update : किसानों की ‘अंतिम अरदास’ पर गरमाई सियासत, प्रियंका समेत कई दिग्गजों का लखीमपुर में जमावड़ा

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में चार किसान, एक पत्रकार ...