Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / खबर / कोलकाता: फर्जी IAS ने TMC सांसद मिमी चक्रबर्ती को बुलाया, हजारों लोगों के साथ फ्रॉड टीके का शिकार बनाया

कोलकाता: फर्जी IAS ने TMC सांसद मिमी चक्रबर्ती को बुलाया, हजारों लोगों के साथ फ्रॉड टीके का शिकार बनाया

कोलकाता: एक व्यक्ति जिसने कथित तौर पर आईएएस अधिकारी होने का नाटक किया और कोलकाता में हजारों लोगों के टीकाकरण की निगरानी की, उसे बुधवार को तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने खुलासा किया कि वह टीकाकरण शिविर नकली था और उसी में उन्होंने भी टीका लगवाया था. इस शिविर में सैकड़ों लोगों को दी गई वैक्सीन असली थी या नहीं, इस सवाल के बीच फर्जी टीकाकरण शिविर मामले की जांच की जा रही है. टीका लगवाने के बाद जब मिमी चक्रवर्ती को कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की.

दक्षिण कोलकाता में गिरफ्तार शख्स देबंजन देव द्वारा आयोजित टीकाकरण शिविर में अभिनेत्री से राजनेता बनीं मिमी चक्रवर्ती बतौर मुख्य अतिथि के रूप में गई थीं और खुद भी टीका लगवाया था. चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने लोगों को खुद को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित करने और वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए वैक्सीन लगवाई. रिपोर्ट में कहा गया है कि शिविर में लगभग 250 लोगों को टीका लगाया गया था.

देबंजन देव ने कथित तौर पर एक आईएएस अधिकारी होने का दावा करते हुए सांसद को शिविर में आमंत्रित किया था. उसने कथित तौर पर उसे बताया था कि टीकाकरण का प्रयास कोलकाता नगर निगम द्वारा आयोजित किया गया था.

लोकसभा सांसद ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, “उन्होंने कहा कि वह ट्रांसजेंडर और विशेष रूप से विकलांग व्यक्तियों के लिए एक विशेष अभियान चला रहे हैं. इसके लिए उन्होंने मेरी उपस्थिति का अनुरोध किया था”

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...