Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / कोहली, रोहित या पुजारा नहीं.. ICC WTC Final में सबसे महत्वपूर्ण होगा ये खिलाड़ी

कोहली, रोहित या पुजारा नहीं.. ICC WTC Final में सबसे महत्वपूर्ण होगा ये खिलाड़ी

भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे का मानना है कि केन विलियमसन के कप्तानी वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रिषभ पंत एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। उनका मानना हे कि भारतीय टीम के जांबाज खिलाड़ी रिषभ पंत इंग्लैंड में भारत की संभावनाओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। क्योंकि वह इस समय भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।

पंत ने पिछले एक साल में कमाल की बल्लेबाजी की है। पंत ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में भारत को एक यादगार श्रृंखला जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पंत ने अपने शानदार फॉर्म को आगे बढ़ाते हुए आईपीएल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शानदार बल्लेबाज की थी।

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना ​​है कि वह अब शानदार तरीके से एडजस्ट हो चुका है। यह इंग्लैंड का उसका दूसरा दौरा है। अगर 2019 विश्व कप को जोड़ लें तो यह तीसरा दौरा है। वह इंग्लैंड की परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने वहां टेस्ट मैच में शतक भी बनाया है। साथ में उसकी विकेटकिपींग भी शानदार हुई है। मुझे विश्वास है कि वह  इस दौरे पर अच्छा करेगा।”

इस साल पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी थे। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था। टीम ने आईपीएल के पहले फेज में शानदार प्रदर्शन किया है। अब आईपीएल का दूसरा फेज सितम्बर में UAE में खेला जाएगा।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...