Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / कोहली बने कोच : विराट ने केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को दिए बैटिंग टिप्स 

कोहली बने कोच : विराट ने केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को दिए बैटिंग टिप्स 

IPL-2021फेज-2 में सोमवार को खेले गए मैच में KKRने RCB को 9 विकेट से हराया। KKR की ओर से वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर 41 रन बनाकर RCB को हराने में अहम योगदान दिया।अय्यर ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। उनका स्ट्राइक रेट 150 से ज्यादा रहा। मध्यप्रदेश से रणजी खेलने वाले वेंकटेश का IPLमें यह डेब्यू मैच था।

मैच के बाद RCBके कप्तान विराट कोहली ने अय्यर को पुल शॉट खेलने के टिप्स दिए। KKR ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वेंकटेश कोहली के पास जाकर पुल शॉट को लेकर सवाल पूछा। कोहली ने उन्हें पुल शॉट के बारे में बताया। कोहली की दरियादिली की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं।

KKR की सबसे बड़ी जीत
RCB ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB की टीम 92 रन ही बना सकी और ऑल-आउट हो गई। कोलकाता के सामने 93 रनों का टारगेट था, जिसे टीम ने पहले 10 ओवर के खेल में सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। टीम की जीत में शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 48 और IPL डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर 41 रन की नाबाद पारी खेली। टारगेट का पीछा करते हुए KKR की बेंगलुरु के खिलाफ यह सबसे बड़ी जीत रही। इससे पहले KKR ने 2011 में 171 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए बेंगलुरु को (17.3 ओवर में) 9 विकेट से हराया था। आज कोलकाता की टीम सिर्फ 10 ओवर में मुकाबला जीतने में सफल रही।

कोहली ने किया निराश
विराट कोहली 4 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हुए। प्रसिद्ध कृष्णा ने कोहली को LBW आउट कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। हालांकि विराट ने DRS का इस्तेमाल किया, लेकिन वह स्टंप के सामने पाए गए और अपने 200वें मुकाबले में मात्र 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे। देवदत्त पडिक्कल भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 22 रन बनाकर लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को अपना कैच थमा बैठे

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...