Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / एक गिलास पानी के लिए रिश्तों का कत्ल, जेठ ने बहू को चाकू से गोद डाला

एक गिलास पानी के लिए रिश्तों का कत्ल, जेठ ने बहू को चाकू से गोद डाला

महोबा में जेठ ने एक गिलास पानी के लिए अपनी बहू को चाकुओं से गोदकर मार डाला। हत्या के बाद से ही जेठ फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामूली बात पर हुआ था विवाद

कबरई थाना क्षेत्र के उटिया गांव में रहने वाली विधवा महिला जयंती घर मे खाना बना रही थी। रविवार रात महिला का जेठ भगवानदीन खाना खाने बैठा। उसने पीने के लिए एक गिलास पानी बहू से मांगा। जिसे देने में थोड़ी देर हो गयी। जेठ इस बात से अपना आपा खो बैठा और पास में पड़े चाकू महिला के पेट में ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। चाकुओं के वार से महिला मरणासन्न स्थिति में पहुंच गयी। आसपास के लोग चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

14 साल के बेटे ने जेठ को मारा था पत्थर

बताया जा रहा है कि पानी देने में देर होने पर जेठ बहू को भला बुरा कहने लगा। जानकारी के मुताबिक वह नशे में भी था। मां को भद्दी भद्दी गालियां महिला के 14 साल के बेटे से सहन नहीं हुई। उसने जेठ पर पत्थर से हमला किया। जिससे वह चोटिल हो गया। पत्थर मार कर बेटा भाग गया। ऐसे में जेठ भगवानदीन ने पास पड़े चाकू से अपना गुस्सा महिला पर उतार दिया। परिजनों ने बताया कि महिला के दो बेटी और दो बेटे हैं। महिला के पति की बहुत पहले मौत हो चुकी है। अब बच्चे उसके अनाथ हो गए हैं।

पुलिस तलाश रही है फरार जेठ को

पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने मौके पर पहुंच पुलिस टीमों को गठित कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि विधवा महिला जयंती का अपने ही जेठ से विवाद हो गया। जिसके बाद जेठ ने महिला को चाकुओं से गोद दिया है। आरोपी जेठ भगवानदीन की तलाश जारी है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...