Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / वीडियो: इंडियन आइडल में इजहार-ए-मुहब्बत, अरुणिता को पवनदीप का प्रपोज हुआ वायरल

वीडियो: इंडियन आइडल में इजहार-ए-मुहब्बत, अरुणिता को पवनदीप का प्रपोज हुआ वायरल

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में हाल ही कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) हैरान रह गईं। उनका चेहरा एकदम लाल हो गया। दरअसल पवनदीप राजन ने भजिया के जरिए अरुणिता के प्रति अपने प्यार का इजहार कर ही दिया और ऐसा हम नहीं बल्कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर फैन्स का यही कहना है।

‘इंडियन आइडल 12’ का आने वाला एपिसोड मॉनसून और रोमांस स्पेशल होगा, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) वाइफ पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ गेस्ट जज बनकर पहुंचेंगे। शो में जज बने अनु मलिक (Anu Malik) ने अरुणिता कांजीलाल का गाना सुनने के बाद भजिया बनाकर हिमेश रेशमिया को खिलाने के लिए कहा। अरुणिता ने सेट पर प्याज की भजिया बनाईं और सबको खिलाईं।

शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भजिया लेकर पवनदीप के पास पहुंचे और उन्हें खिलाते हुए बोले, ‘ऐसे ही जैसे मैं आपको अपने हाथों से भजिया खिला रहा हूं, अरुणिता दुआ कीजिए कि पवनदीप को ऐसे ही कोई खूबसूरत लड़की अपने हाथों से खिलाए।’

इस पर पवनदीप कहते हैं कि, ‘ये बारिशा का जो मौसम है, यह पहले भी आता रहा है, लेकिन हमेशा की तरह कुछ नई चीज लेकर आता है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं प्यार में हूं।’ पवनदीप के मुंह से ऐसी बात सुनकर जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक हैरान रह जाते हैं और अरुणिता ब्लश करने लगती हैं।

बता दें कि फैन्स और दर्शकों को पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी बेहद पसंद है और वो उन दोनों की आवाज के भी फैन हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ में पवनदीप और अरुणिता ने साथ में कई गाने गाए हैं और उनकी केमिस्ट्री भी लाजवाब है। पवनदीप और अरुणिता के लिंकअप के चर्चे शो की शुरुआत से ही होते रहे हैं।

अरुणिता संग लिंक-अप पर यह बोले थे पवनदीप
कहा जाता रहा है कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल एक-दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों साथ में वक्त भी बिताते हैं। पर पवनदीप राजन ने एक इंटरव्यू में अरुणिता संग लिंक-अप की खबरों पर सफाई देते हुए कहा था, ‘हमारा जो रिलेशनशिप है वो यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह सिर्फ दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए।’

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...