Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / वीना मलिक को पसंद आया था इस क्रिकेटर का मसाज, बोलीं- वो मेरे लिए असली मर्द

वीना मलिक को पसंद आया था इस क्रिकेटर का मसाज, बोलीं- वो मेरे लिए असली मर्द

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रिश्तों को लेकर काफी चर्चा रही. आपको बता दें कि वीना मलिक भारत में टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। वीना मलिक अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

आसिफ और वीना के रोमांस की खूब चर्चा हुई

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के रोमांस की खूब चर्चा हुई. वीना ने एक बार एक इंटरव्यू में दावा किया था कि मोहम्मद आसिफ ने उनके पैरों की मसाज की थी। एक इंटरव्यू में वीना मलिक ने मोहम्मद आसिफ के साथ बिताए वक्त को याद करते हुए कहा कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से बेहतर मसाज करते थे।

वीना मलिक ने आसिफ को बताया असली आदमी

वीना मलिक ने कहा था, ‘आसिफ क्रिकेट से ज्यादा फुट मसाज की कला में माहिर थे।’ वीना मलिक ने कहा था, ‘मेरे लिए मोहम्मद आसिफ असली आदमी थे। मुझे खासतौर पर वो पल याद हैं जब आसिफ मेरे पैरों की मालिश किया करते थे। मैं कई बार सोचता था कि वह क्रिकेटर से बेहतर फुट मसाजर है।

फिक्सिंग में फंसकर टूट गया दोनों का रिश्ता।

बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग में मोहम्मद आसिफ का नाम आने के बाद साल 2010 में वीना मलिक ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था, जिसके बाद तीनों खिलाड़ियों को जेल जाना पड़ा था।

क्या था पूरा मामला?

अगस्त 2010 में लॉर्ड्स क्रिकेट टेस्ट में सट्टेबाज मजहर मजीद के साथ तीन क्रिकेटरों ने स्पॉट फिक्सिंग की थी और यह स्टिंग ऑपरेशन ‘न्यूज ऑफ वर्ल्ड’ के रिपोर्टर ने किया था। इस पूरे मामले में स्पॉट फिक्सिंग की सारी बातें कैमरे में कैद हो गईं. मैच से एक दिन पहले प्रत्येक नो बॉल कब फेंकी जाएगी? इसके लिए आरोपी क्रिकेटरों ने मोटी रकम ली थी। इस टेस्ट मैच में मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर ने कप्तान सलामन बट के कहने पर क्रमश: एक और दो नो बॉल फेंकी थी।

फिक्सिंग में फंसे आसिफ।

पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, आमिर और मोहम्मद आसिफ को आईसीसी ने 2011 में इंग्लैंड दौरे पर फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद पांच साल के लिए निलंबित कर दिया था। आमिर के साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और तत्कालीन कप्तान सलमान बट को इंग्लैंड के 2010 दौरे में टेस्ट सीरीज के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद नवंबर 2011 में ब्रिटेन की एक अदालत ने जेल की सजा सुनाई थी। मोहम्मद आमिर को करीब आधा साल तक जेल में रहना पड़ा।

loading...

Check Also

बिग बॉस OTT : उर्फी जावेद और नेहा भसीन के साथ पवित्र पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड हुए कन्फर्म

8 अगस्ट से टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को वूट पर ...