क्या आप इस पर विश्वास करते हैं? तीनों तस्वीरें अदनान सामी की हैं; पढ़ते रहिये

मुंबई: अदनान सामी के ‘तेरा चेहरा’, ‘सुन जरा’ और ‘दिल क्या करे’ जैसे गानों ने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि आज भी लोग इन गानों की तारीफ करते देखे जा सकते हैं. इन गानों को गाने वाले मशहूर सिंगर अदनान सामी पिछले कई सालों से अपने लुक्स के साथ-साथ अपने गानों की वजह से भी चर्चा में हैं।

अदनानी सामी पहले बहुत मोटे थे। लेकिन पिछले कुछ सालों में उनका इतना वजन कम हो गया है कि लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. लेकिन अब मालदीव की इस मशहूर गायिका की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है कि उन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. देखिए अदनान सामी की फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन की तस्वीरें।

अदनान सामी इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इस वेकेशन के सिंगर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें आप उनका लुक देखकर दंग रह जाएंगे।

अदनान ने सोशल मीडिया पर एक क्लोज-अप सेल्फी भी शेयर की। इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लू टी-शर्ट के साथ गॉगल्स पहने नजर आ रही हैं। फोटो के पीछे की पृष्ठभूमि न केवल आंख को पकड़ने वाली है बल्कि अभिनेता के अद्भुत परिवर्तन को देखकर प्रशंसक भी चकित हैं।

50 साल के अदनान सामी के इस ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज को देख फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे अपनी आंखों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है। बहुत सारे बदलाव। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘लोग दिन पर दिन मोटे होते जा रहे हैं। लेकिन अदनान सामी दिन ब दिन जवान होते जा रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘बिल्कुल सही जॉब लाइन और शानदार वजन घटाने। प्रेरणा। ‘ सिंगर पर ऐसे कई कमेंट्स की बारिश हो रही है. अदनान सामी के इस कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अदनान के इस ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है.