क्या आप जानते हैं ‘भूल भुलैया 2’ के कार्तिक आर्यन के ये दो पसंदीदा दृश्य

NEW DELHI: ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता पर सवार, कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को उनके समर्थन और फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देना जारी रखता है।

कार्तिक, जो ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं, आमतौर पर सवाल-जवाब सत्र होते हैं जहां वह अपने प्रशंसकों के कुछ सवालों के जवाब देते हैं। बुधवार को, कार्तिक ने एक और प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया, जिसके दौरान उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ के अपने पसंदीदा दृश्य का खुलासा किया।

जब एक प्रशंसक द्वारा पूछा गया कि फिल्म से उनका पसंदीदा दृश्य कौन सा है, तो कार्तिक ने जवाब दिया, “# अमिजे तोमर तांडव और # रूहबाबा का एंट्री सीन मेरे पसंदीदा दृश्यों में से हैं # भूल भुलैया 2।”

एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि साल की एक बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं और कार्तिक ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “फीलिंग लाइक ए शहजादा”। कृति सेनन के साथ उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘शहजादा’ है।

वहीं, एक अन्य फैन ने पूछा कि वह किस फिल्म को अपने करियर में गेम-चेंजर मानते हैं। फैन ने लिखा, “प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी या भूल भुलैया 2, आप किस फिल्म को अपने लिए गेम-चेंजर मानते हैं?” उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ को श्रेय दिया और लिखा, “# भूल भुलैया 2 मेरे लिए सबसे बड़ा गेम चेंजर रहा है।

कार्तिक के अलावा, ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2007 की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस बीच, कार्तिक की झोली में कुछ और दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। वह अगली बार ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म ‘अला वैकुंटापुरमुलु’ की रीमेक बताई जा रही है और इसका निर्माण भूषण कुमार, अमन गिल और अल्लू अरविंद ने किया है। ‘शहजादा’ के अलावा कार्तिक ‘फ्रेडी’ में अलाया एफ के साथ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में भी नजर आएंगे।