Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / खबर / क्या गुपचुप तरीके से जमाखोरी कर रही है कांग्रेस, प्रियंका गांधी को रेमडेसिवीर की मदद के लिए शुक्रिया बोले पूर्व सपा सांसद!

क्या गुपचुप तरीके से जमाखोरी कर रही है कांग्रेस, प्रियंका गांधी को रेमडेसिवीर की मदद के लिए शुक्रिया बोले पूर्व सपा सांसद!

हाल ही में सपा के पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी ने बीमारी में रेमडेसिवीर दवा भिजवाने के लिए ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के हिस्से की रेमडेसिवीर उन्हें भिजवा दी। अब इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी ही क्लास लगा दी है और पूछा है कि क्या प्रियंका ने इन जरूरी दवाओं की जमाखोरी की है?

दरअसल प्रियंका गांधी वाड्रा अपने भाई की तरह ही खुद अपनी गलतियों के कारण चर्चा और विवादों में आ जाती है और अब उनकी दिखावटी मदद ही उन्हें भारी पड़ गई है, क्योंकि उन्होंने जिस सपा के पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी की मदद की थी कि वो कृतज्ञता में ट्वीट कर बैठे और फिर लोगों ने प्रियंका की क्लास लगा दी।

दरअसल, शाहिद सिद्दीकी ने अपने एक ट्वीट में लिखा, “ श्रीमती प्रियंका गांधी ने मदद मांगने वाला ट्वीट पढ़ा और राहुल गांधी के लिए खरीदे गए रेमडेसिवीर इंजेक्शन को जरूरत न पड़ने पर मुझे भिजवा दिया। मैं उनका आभारी हूं, वो नहीं चाहती थीं कि मैं उनका सार्वजनिक तौर पर शुक्रिया अदा करूं, लेकिन मैं ऐसा कर रहा हूं।”
अब सपा के पूर्व सांसद महोदय तो आतुरता में ट्वीट करके प्रियंका गांधी को खुश करने की सोच रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके इस ट्वीट से बवाल मच जाएगा। दरअसल, लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछने शुरू कर दिए कि आख़िर प्रियंका गांधी के पास रेमडेसिवीर के इंजेक्शन कहां से आए।

ऐसा नहीं है कि किसी की मदद करना ग़लत है, लेकिन सवाल ये उठता है कि जब राहुल गांधी की तबियत ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें रेमडेसिवीर की प्रिस्क्रिप्शन नहीं दी, तो फिर प्रियंका गांधी ने रेमडेसिवीर का इंजेक्शन क्यों खरीदा?

बता दें कि प्रियंका गांधी कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पर रेमडेसिवीर को लेकर आरोप लगा रही थीं, लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ही लताड़ रहे हैं।

ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार हुआ जहां प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तबियत खराब होने पर रेमडेसवीर पहुंचाईं, मदद अच्छी बात है लेकिन मूल सवाल यही है कि वो दवाएं जो आम जनता को मशक्कतों के बावजूद नहीं मिल रही है, वो प्रियंका के पास केसे आईं। इस मुद्दे पर लोगों ने संदेह जताया है कि क्या प्रियंका ने इन इंजेक्शन का स्टॉक लगा रखा है? लोगों ने ट्वीट करके प्रियंका को सीधे निशाने पर ले लिया है।

शाहिद सिद्दीकी के ट्वीट पर भी कमेंट करके लोगों को ने यही एक सवाल किया कि क्या प्रियंका गांधी ने ये रेमडेसिवीर के इंजेक्शन अपने पास जमा करके रखे हैं और अगर ऐसा है तो प्रियंका गांधी में और किसी आम कालाबाजारी करने वाले शख्स में कोई खास फर्क नहीं है।

 

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...