Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / स्कूल में कोरोना ब्लास्ट: 15 छात्रों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, क्यों आफत मोल ले रही सरकार?

स्कूल में कोरोना ब्लास्ट: 15 छात्रों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, क्यों आफत मोल ले रही सरकार?

सूरजपुर: जिले में स्कूल खुलने के बाद लगातार स्कूली विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिले के करता मिडिल और प्राइमरी स्कूल में 12 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके पहले मंगलवार को कुल तीन विद्यार्थी कोरोना संक्रमित मिले थे.

मंगलवार को भी 3 छात्र मिले थे कोरोना संक्रमित

सूरजपुर में स्कूल खुलने के दूसरे दिन पंछीडांड़ के सरकारी स्कूल में तीन विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसमें 12वीं के 2 छात्र और 10वीं की एक छात्रा शामिल थी. इसके बाद स्कूल को 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया और स्कूल में सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया.

स्कूल खुलने के बाद लगातार बच्चों के कोरोना संक्रमित होने से जिला प्रशासन में चिंता व्याप्त है. परिजन भी घबराए हुए हैं. आपको बता दें कि करता मिडिल और प्राइमरी स्कूल में पिछले साल भी कई छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इस बार 12 छात्रों के पॉजिटिव आने से शिक्षा विभाग सकते में है. कोरोना के केस पाए जाने के बाद सभी छात्रों और शिक्षकों का कोरोना टेस्ट कराया गया. लेकिन राहत की बात रही कि 12 छात्रों को छोड़कर सभी लोग कोरोना निगेटिव पाए गए.

जितने बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन सब को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. फिलहाल शिक्षा विभाग और स्वास्थ्य विभाग पूरे स्कूल को सैनिटाइज करने का काम कर रहा है. अब स्कूल खोलने के फैसले का अभिभावक विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह का निर्णय अभी नहीं लिया जाना चाहिए था. जिला प्रशासन का कहना है कि वह मामले में नजर बनाए हुए है. स्थिति को देखते हुए आगे फैसला लिया जाएगा.

loading...

Tags

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...